राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की फ़िल्म डंकी शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । यह फ़िल्म कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल ड्रामा है जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे । डंकी इसलिए भी खास फ़िल्म है क्योंकि इसके साथ शाहरुख फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं । क्योंकि डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी इसलिए अब फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है ।

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की फ़िल्म डंकी के शूट लोकेशन से लीक हुई तस्वीर वायरल, एक्टर के कूल लुक ने फ़ैंस को किया इंप्रेस

शाहरुख खान की डंकी

डंकी के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिसमें शाहरुख का कूल लुक लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है । इस तस्वीर में शाहरुख के साथ डायरेक्टर राजकुमार हिरानी भी नजर आ रहे हैं साथ में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर में शाहरुख डार्क ग्रे टी-शर्ट, ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक चश्मा में काफ़ी कूल लग रहे है ।

डंकी के सेट से इस फ़ोटो के वायरल होने के बाद फ़ैंस इस फ़िल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हो गए है । डंकी में हिरानी के साथ काम करने को लेकर शाहरुख ने कहा, “राज कुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, हमने हमेशा साथ काम करने की बात की है और मुझे बेहद खुशी है कि हम आखिरकार डंकी के साथ ऐसा कर रहे हैं। हमने इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं। राजू के लिए मैं गधा, बंदर...कुछ भी बन सकता हूं ।”

डंकी में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी । यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी।