शाहरुख खान की फ़िल्म पठान बॉक्स ऑफ़िस पर एक के बाद एक इतिहास रच रही है । दर्शक पठान को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं । सिनेमाघरों में राज कर रही पठान को मिल रहे इतने प्यार को देख फ़िल्म के कलाकार भी ख़ुशी से फुले नहीं समा रहे हैं । वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले शाहरुख खान भी लगातार पठान को लेकर मज़ेदार अंदाज़ में बातचीत कर रहे हैं । ऐसी ही एक दिलचस्प बातचीत ट्वीटर पर खूब वायरल हो रही । ये बातचीत पठान, कर्नल लूथरा और हम आपके हैं कौन की पूजा यानी रेणुका शाहणे के बीच की है । 

b27b4f46-e8c1-457d-9731-12f4d9e978c9

शाहरुख खान की पठान

दरअसल, हाल ही में पठान में कर्नल लूथरा के किरदार में नज़र आए आशुतोष राणा अपनी पत्नी रेणुका शहाणे संग पठान देखेने पहुंचे । इस पर रेणुका शाहणे ने एक पोस्ट किया और लिखा, “फाइनली पठान देखने जा रही हूं । मौसम बिल्कुल सही है, कुर्सी की पेटी कर्नल लूथरा जी के साथ बांध ली है ।

इस पर शाहरुख ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में कहा, “कर्नल लूथरा को बताया आपने कि आप मेरी पहली हिरोइन हैं!! या फिर हमें इसे टॉप सीक्रेट ही रखना है वर्ना वो मुझे एजेंसी से फायर कर सकते हैं!!!”

बता दें कि, शाहरुख और रेणुका साथ में पहली बार साल 1989 में आए सीरियल सर्कस में साथ नजर आए थे । इस तरह रेणुका शाहरुख की पहली हीरोईन हैं । 

वही रेणुका ने शाहरुख को रिप्लाई करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “हा हा हा, उनसे कोई बात छुपती कहां है ? आप ही ने मुझे अंतर्यामी कहा है और चाहे जो हो जाए वो आपको फायर नहीं कर सकते क्योंकि जो काम आप करते हैं वो कोई और नहीं कर सकता ।

आशुतोष राणा ने एक और ट्वीट किया है और लिखा, “समय के साथ लोगों की Age बढ़ती है आपकी Edge यानी धार बढ़ रही है । चिंता तो लूथरा को है की वो अगले मिशन में रहेंगे कि नहीं ? क्योंकि आख़िरी सीन में आपने लूथरा से कहलवा लिया तलवार भी पठान की और रूल्स भी पठान के ।