हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में से एकशाहरुख खान एक लंबे ब्रेक के बाद फ़ाइनली बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए तैयार हैं । हमारी गणना के अनुसारशाहरुख़ खान पूरे 1700 दिनों के अंतराल के बाद एक फ़ुल फ़्लैज्ड फिल्म - पठान - के साथ अपना कमबैक कर रहे हैं । शाहरुख़ खान की पठान का हर किसी को बेसब्री से इंताज़ार है । फ़िल्म के गाने से लेकर ट्रेलर भी हिट हो गया है ऐसे में फ़िल्म का सुपरहिट होना लगभग तय है । शाहरुख अपनी फ़िल्म पठान का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । पठान का एक अंदाज़ में प्रमोशन कर रहे शाहरूख ने हाल ही में यश राज फिल्म्स के इंटरव्यू वीडियो में दर्शकों को पठान देखने की वजह बतलाई ।

पठान क्यों देखनी चाहिए ? अलग तरह के एक्शन, सिनेमेटिक व्यू के अलावा शाहरुख खान ने बताई ये वजह जिसके लिए फ़िल्म देखनी चाहिए

शाहरुख खान ने दी पठान देखने की वजह 

पठान के प्रोड्यूसर यश राज फ़िल्मस ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें शाहरुख कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब देते हुए नज़र आ रहे हैं । जब शाहरूख से पूछा गया कि, पठान लोगों को क्यों देखनी चाहिए ? इसके जवाब में शाहरूख ने कहा, “मैंने काफ़ी समय से अपनी अच्छी फ़िल्म से लोगों का मनोरंजन नहीं किया है इसलिए और मुझे लगता है की पठान एक अच्छी फ़िल्म है, इसलिए लोगों को इसे देखनी चाहिए । यह एक एक्शन फ़िल्म है और मेरे दिल के बहुत क़रीब है जैसे की मेरी हरा फ़िल्म होती है । इसे अच्छे लोगों द्वारा अच्छाई से बनाया गया है । मैं उम्मीद करता हूँ की दर्शक इसे एंजॉय करेंगे । 

शाहरुख़ ने आगे कहा, “पठान एक लार्जर देन लाइफ़ फ़िल्म है । सिनेमेटिक व्यू के चलते यह फ़िल्म थिएटर में देखने लायक़ है । थिएटर में दो से तीन बार देखने के बाद आप पठान को ओटीटी पर भी देख सकते हैं । लेकिन पहले इसे थिएटर में ही देखें । टेक्निकली काफ़ी अलग लेवल की फ़िल्म है, लवली सॉन्गस, ख़ूबसूरत लोकेशन और लोग़ भी । इसके अलावा मुझे लगता है कि पठान के एक्शन बहुत बेहतरीन हैं ।

पठान में शाहरुख एक स्पाई एजेंट बने हैं और उन्हें आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है और इसमें दीपिका उनका साथ देती है ।  शाहरुख भी अपने वनवास को छोड़ फ़ुल ऑन एक्शन मोड में आ जाते हैं । सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है । पठान 25 जनवरी 2023 को हिंदीतमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।