रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और स्वैग फैशन फिल्म ने '83 से प्रेरित एक अनोखा फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड बनाने के लिए हाथ मिलाया हैं । यह ब्रांड 1983 के विश्व कप में भारतीय टीम की जीत से प्रेरित क्रिकेट थीम पर आधारित माल पेश करेगा ।

रणवीर सिंह की ’83 से इंस्पायर होकर रिलायंस एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और महेश भूपति के स्वैग फैशन ने लाइफस्टाइल ब्रांड के लिए मेकर्स से मिलाया हाथ !

महेश भूपति ने 83 के मेकर्स से मिलाया हाथ

स्वैग फैशन हब प्राइवेट लिमिटेड "एसएफएचपीएल" उभरते ब्रांड लाइसेंसिंग स्पेस में अपनी पहचान बना रहा है । कई प्रभावशाली साझेदारियों के साथ, एसएफएचपीएल ने खुद को कई प्रभावशाली साझेदारियों के साथ मेगा कंज्यूमर आईपी में सेलिब्रिटी / मीडिया ब्रांड को इनक्यूबेट करने, बनाने और बदलने के लिए सिंगल सबसे बड़े मंच के रूप में स्थापित किया है ।

इस बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्देशक कबीर खान ने साझा किया, “कुछ फिल्मों को लेगेसी की भावना पैदा करने का मौका मिलता है और मुझे खुशी है कि 83 ने कुछ ऐसा किया है जो पहले कभी नहीं किया गया है और कुछ ऐसा यादगार बनाने के लिए तैयार है जो फिल्म के बाद भी जीवंत रहेगा ।"

टाई-अप के बारे में बात करते हुए, स्वैग फैशन के संस्थापक, टेनिस लीजेंड महेश भूपति ने कहा, “ब्रांड 83, # 83Believe क्रिकेट और बॉलीवुड के एक साथ आने का एक अनूठा अवसर है । हमें लगता है कि भारत में क्रिकेट के नेतृत्व वाले जीवनशैली ब्रांड की कमी है । कपड़े और एक्सेसरीज, घड़ियाँ, होम रिटेल, बैंकिंग और अन्य क्षेत्र में हमारे बेहद विश्वसनीय पार्टनर हैं, जो ब्रांड को बाजार में स्थापित करेंगे और हम वहां से इसकी शुरुआत के लिए तैयार हैं ।"

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते हैं, “हमारी फिल्म युवा पीढ़ी के लिए एक प्रयास है कि वह 1983 में भारतीय टीम की क्रिकेट जीत के साथ राष्ट्रीय गौरव के ऐतिहासिक क्षण को फिर से जी सके । लाइफस्टाइल और मर्चेंडाइजिंग ब्रांड एक्सटेंशन के साथ उन्हें इस पल को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा ।”

फिल्म ’83 में 1983 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट की ऐतिहासिक जीत की महिमा को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में बड़े पर्दे पर पेश किया जाएगा ।