अभिनेता करण टैकर ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई वेब सीरिज़ खाकी: द बिहार चैप्टर में आईपीएस अधिकारी अमित लोढ़ा बनकर हर किसी का दिल जीत लिया है । न केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन से भी करण टैकर ने लोगों को हैरान कर दिया । और अब करण टैकर ने इस लुक के लिए की अपने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दर्शाते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका करण से अमित लोढ़ा बनने की जर्नी को दिखाया गया है । 

b2180fa8-917c-4236-b89f-7eebd856f57c

खाकी: द बिहार चैप्टर के लिए करण टैकर का ट्रांसफॉर्मेशन  

एक वीडियो में, करण ने अपने हल्की दाढ़ी वाले लुक से लेकर क्लीन-शेव और मूंछ वाले लुक तक के अपने बदलाव का दस्तावेजीकरण किया । अभिनेता ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा,  “सर्विंग लुक, नॉट, अमित लोढ़ा, लुक टेस्ट नंबर 1️⃣ #Mondaymotivation #खाकी

करण ने न केवल अपने लुक में बदलाव किया बल्कि दाल-चावल के समर्पित आहार का पालन करके 6-7 किलो वजन बढ़ाकर, हल्की तोंद के भी रूप में एक शारीरिक परिवर्तन भी किया ।

नेटफ्लिक्स के अब तक के सबसे सफल शो में से एक, खाकी: द बिहार चैप्टर न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में टॉप 10 में लगातार अपनी जगह बनाए रखते हुए, चार्ट पर राज कर रहा है ।

दर्शकों और आलोचकों से लेकर वास्तविक जीवन के सरकारी अधिकारियों सहित पुलिस, वकीलों से लेकर अन्य विभागों तक, करण टैकर को एक आईपीएस के रियलिस्टिक चित्रण और उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए प्यार और सराहना मिल रही है ।

'क्वालिटी ओवर क्वांटिटी' नियम को चुनते हुए, करण स्पेशल ऑप्स से लेकर खाकी: द बिहार चैप्टर तक, दिलचस्प पात्रों के माध्यम से प्रभावशाली प्रदर्शन दे रहे हैं, जो उनकी आगामी परियोजनाओं के लिए उत्साह पैदा कर रहे हैं ।