मक्कल सेलवन विजय सेतुपति के जन्मदिन पर, प्राइम वीडियो ने उनकी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज़ फर्ज़ी का एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है, जिसमें विजय सेतुपति को सुपरकॉप माइकल के रूप में दिखाया गया है, जो शाहिद कपूर द्वारा निभाए गए कॉन-आर्टिस्ट सनी की तलाश में है । 

शाहिद कपूर स्टारर क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज़ फर्ज़ी से मेकर्स ने विजय सेतुपति के बर्थडे पर दिखाई उनके सुपरकॉप किरदार की झलक

विजय सेतुपति का सुपरकॉप लुक 

जारी वीडियो में एक तेजतर्रार पुलिस ऑफिसर के जीवन की झलक दिखाई गई है, जो देश से जालसाजी के नेटवर्क को खत्म करने पर उतारू है और इसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है । जहां यह जांबाज़ पुलिस वाला मनसुख (के के मेनन) एंड आर्टिस्ट को पकड़ने की तैयारी कर रहा है, वहीं उसकी मिलनसार हरकतों को नजरअंदाज़ कर पाना मुश्किल है । थिरकने वाले बैकग्राउंड म्यूजिक से भरपूर यह वीडियो दुनिया भर में उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए एक परफेक्ट विजुअल ट्रीट है।

फर्ज़ी राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ आठ-एपिसोड की एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे एक क्लेवर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।