फ़राज़ के निर्माताओं ने आज इसका दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया । ट्रेलर रात की एक झलक देता है जब युवा आतंकवादियों के एक झुंड ने एक जानलेवा होड़ में एक महंगे कैफे में नरसंहार किया था, जब ढाका स्थिर खड़ा था । हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म उनके और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करती है और 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

5ddfe5bb-3674-4e93-849e-e5b549f7226d

फ़राज़ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

निर्माता अनुभव सिन्हा ने साझा किया, “फ़राज़ केवल वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित एक और फिल्म नहीं है । इसमें बहुत सारे ऐसे संकेत हैं जो साझा करने से एक मजबूत संदेश देता है । फिल्म निर्माताओं के रूप में, हमारे पास दर्शकों के साथ ऐसी कहानियों को साझा करने का अवसर है जो आकर्षक और विचारोत्तेजक हैं और फ़राज़ इसका एक प्रमुख उदाहरण है ।

निर्देशक हंसल मेहता ने ट्रेलर की रिलीज़ पर अपने विचार साझा किए, “मुख्य कारण यह है कि हमने फ़राज़ जैसी फिल्म बनाने का फैसला उन कहानियों के बारे में बात करने के लिए किया है जो सीमाओं से परे हैं । फ़राज़ की कहानी इस बात का एक प्रमुख उदाहरण है कि जब आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की बात आती है, तो यह एक तरफ मानवता और दूसरी तरफ आतंकवाद है ।

फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और बनारस मीडिया द्वारा महाना फिल्म्स के सहयोग से संयुक्त रूप से किया गया है। फिल्म में ज़हान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है । फ़राज़ 3 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।