सीक्रेट सुपरस्टार अभी रिलीज भी नहीं हुई है लेकिन फ़िर भी यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है । फ़िल्म के गाने और ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया है । हाल ही में इस फ़िल्म का नया गाना 'आई विल मिस यू' को रिलीज किया गया । और इसी के साथ सीक्रेट सुपरस्टार चिंतन उर्फ तीर्थ शर्मा को भी दर्शको के सामने पेश कर दिया है । यह गाना जायरा वसीम और हाल ही में दर्शको के सामने पेश हुए तीर्थ शर्मा उर्फ चिंतन पर फ़िल्माया गया है ।

गीत "आई विल मिस यु" एक हृदय को छू लेने वाला गीत है जिसमे इंसिया और चिंतन के मासूम और खूबसूरत युवा प्रेम को खूबसूरती से दर्शाया गया है । यह गीत दो किशोरों के बीच की सच्ची दोस्ती के सार को भी उजागर करता है ।

कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए इस खूबसूरत गीत को कुशल चौकशी ने बड़ी ही मासूमियत से इस गीत को अपनी आवाज़ में ढाला है, तो वही संगीत का समर्थन अमित त्रिवेदी द्वारा किया गया है । आमिर खान ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा,"आई विल मिस यु के माध्यम से वड़ोदरा के तीर्थ को आप सभी के सामने पेश कर रहा हूँ । इस गीत ने मुझे मेरे पहले प्यार की याद दिला दी । नवरात्रि की शुभकामनाएं । Love.a".

आमिर खान ने अपनी शूटिंग से समय निकाल कर, बड़ौदा में दर्शकों के बीच इस गाने को पेश किया क्योंकि फिल्म मूलतः वही आधारित है । अभिनेता ने बड़ौदा में तीसरे छिपे हुए स्टार तीर्थ शर्मा का भी परिचय करवाया, जो संयोग से तीर्थ का गृहनगर भी है ।

सीक्रेट सुपरस्टार जायरा वसीम द्वारा निभाया गया किरदार इंसिया नाम की किशोर लड़की पर आधारित है जो अपनी पहचान को गुप्त रख कर एक सिंगिंग सुपरस्टार बनने के सपने को पूरा करने के लिए निकल पड़ी है । फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब सराहा जा रहा है ।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित सीक्रेट सुपरस्टार, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है । फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।