बॉलीवुड के प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यशराज फ़िल्म्स इस साल अपने 50वर्ष पूरे कर रहा है । 50वीं वर्षगांठ को यशराज फ़िल्म्स ने प्रोजेक्ट 50 का नाम दिया है जिसमें कई आगामी फ़िल्मों का अनाउंसमेंट जाएगा । बीते हफ़्ते ही बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अजय देवगन पहली बार यशराज के साथ काम करने जा रहे हैं । यशराज के साथ अजय देवगन की ये फ़िल्म एक सुपरहीरो ड्रामा होगी । इसी के साथ हमने आपको ये भी बताया था यशराज फ़िल्म्स जल्द ही अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे को भी बॉलीवुड में लॉंच करने जा रहा है । और अब हमें पता चला है कि अहान पांडे का बॉलीवुड डेब्यू अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म से होगा जिसे यशराज फ़िल्म्स प्रोड्यूस करेगा । इस फ़िल्म को शिव रवैल डायरेक्ट करेंगे और यह यशराज फ़िल्म्स की 50वीं एनीवर्सरी का हिस्सा है ।SCOOP:यशराज के साथ अजय देवगन की सुपरहीरो ड्रामा में अहान पांडे को मिला अहम रोल, अजय बनेंगे विलेन ?

अजय देवगन के साथ अहान पांडे को मिला अहम रोल

इससे जुड़े सूत्र ने बताया कि, “यह सही है कि अहान और अजय एक साथ काम करने जा रहे हैं । भारी वीएफ़एक्स और विजुअली इफ़ैक्ट्स से सजी इस फ़िल्म में अजय इस फ़िल्म में दुश्मन का रोल अदा करेंगे । यह सुपरहीरो सीरिज का एक हिस्सा होगी जिसकी हर सीरिज में एक नया विलेन होगा । सुपरहीरो सीरिज की पहली फ़िल्म में अजय विलेन का किरदार निभा रहे हैं ।” बता दें इससे पहले अजय ने प्रियदर्शन की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म तेज (2012) और प्रकाश झा की राजनितिक ड्रामा फ़िल्म राजनीति (2010) में नकारात्मक भूमिका निभाई थी ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: अजय देवगन के साथ यशराज फ़िल्म्स बना रहा है एक बड़े बजट की सुपरहीरो ड्रामा, तैयारी हुई शुरू

यशराज फ़िल्म्स की यह सुपरहीरो ड्रामा एक बड़े बजट की ग्रैंड फ़िल्म है । इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “यह बहुत ही दुर्लभ है कि किसी नवोदित स्टार को डेब्यू करने के लिए इतनी महंगी बड़े बजट की फ़िल्म मिले । वैसे भी आदित्य को अहान के टैलेंट पर पूरा भरोसा है कि वह अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे । इसी के साथ आदित्य को नवोदित निर्देशक शिव रवैल पर भी पूरा भरोसा है कि वह इस चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट को अच्छे से मैनेज करेंगे । इसके अलावा इस फ़िल्म में अजय की मौजूदगी इस फ़िल्म में स्टार पावर लेकर आएगी और फ़िल्म को लोकप्रिय बनाएगी ।”