अभी बीते हफ़्ते ही बॉलीवुड हंगामा ने आपको बताया था कि, अभिनेता अजय देवगन पहली बार हिंदी सिनेमा के प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यशराज फ़िल्म्स के साथ काम करने जा रहे हैं । यशराज फ़िल्म्स के साथ अजय देवगन की ये फ़िल्म भी यशराज के प्रोजेक्ट 50 यानी यशराज के 50वीं सालगिरह का ही एक हिस्सा होगी । और अब सुनने में आ रहा है कि यशराज के साथ अजय देवगन की ये फ़िल्म सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी का हिस्सा होगी ।

SCOOP: अजय देवगन के साथ यशराज फ़िल्म्स बना रहा है एक बड़े बजट की सुपरहीरो ड्रामा, तैयारी हुई शुरू

अजय देवगन की ये फ़िल्म बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी

जानकार सूत्र से पता चला है कि यशराज के साथ अजय की ये पहली फ़िल्म, जो कि सुपरहीरो शैली की रहेगी और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । सूत्र ने अनजाने में राज खोलते हुए बताया कि, “यह एक सुपरहीरो फ़िल्म है जिसके साथ शिव रवैल अपना निर्देशन में डेब्यू करेंगे । इतना ही नहीं, निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इसे एक सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी बनाने की प्लानिंग की है । इस फ़िल्म की तैयारी काफ़ी समय पहले ही शुरू हो चुकी है ।” इसके अलावा इसस फ़िल्म के प्लॉट, बाकी की स्टार कास्ट जैसी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है ।

यशराज फ़िल्म्स की सुपरहीरो फ़िल्मों में एंट्री

ट्रेड अधिकारी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्सुक है । उन्होंने कहा कि, “बाहुबली सीरिज की फ़िल्मों ने साबित कर दिया कि आने वाले समय में दर्शकों को बड़े पैमाने पर बनी फ़िल्में, जिसमें शानदार वीएफ़एक्स, इफ़ैक्ट्स हो और जिसे ग्रैंड तरीके से बनाया जाए, ज्यादा पसंद आएंग़ी । इसके अलावा अवेंजर्स सीरिज की फ़िल्मों ने भी साबित किया कि इन दिनों सुपरहीरो शैली की फ़िल्मों का चलन है और यदि ऐसी फ़िल्में अच्छे से बनाई जाए तो ये इतिहास रच सकती हैं । यशराज एक्शन बेस्ड फ़्रैंचाइजी फ़िल्में जैसे- धूम और टाइगर को लेकर पहले ही सफ़लता हासिल कर चुका है । और अब यशराज सुपरहीरो शैली की फ़िल्मों में एंटर करने जा रहा है, जो निश्चिततौर पर एक अच्छा कदम साबित होगा ।”

यह भी पढ़ें : अजय देवगन गलवान घाटी में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों के शौर्य पर बनाएंगे फ़िल्म

8 साल पहले, यशराज फ़िल्म्स और अजय के रिश्तों में खटास आ गई थी । दरअसल साल 2012 में जब अजय की फ़िल्म सन ऑफ़ सरदार रिलीज हुई थी उसी दिन यशराज की जब तक है जान भी रिलीज हुई थी और आदित्य ने अपनी फ़िल्म के लिए ज्यादा स्क्रीन्स हासिल कर ली थी । और ये बात अजय को नागवार गुजरी और उन्होंने यशराज के इस अनुचित व्यवहार की शिकायत Competition Commission Of India से भी की । लेकिन इस कमीशन ने भी यशराज का ही साथ दिया । इस बारें में ट्रेड अधिकारी ने कहा कि, “यह अच्छी बात है कि दोनों ने बीती बातें भूलाकर एक साथ आगे बढ़ने का फ़ैसला किया ।”