सत्यप्रेम की कथा के शानदार ट्रेलर और चार्टबस्टर गानानसीब सेके बाद, अब मेकर्स इसका टाइटल सॉन्ग जारी किया है, जिसके बोलआज के बादहै । ये गाना प्योर लव स्टोरी की धुन पेश करता है । फिल्म के टीजर में गाने की एक झलक देखने के बाद से ही इस गाने का दर्शकों को इंतजार रहा है ।

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी की शानदार केमेस्ट्री से सजा सत्यप्रेम की कथा का नया सुपर रोमांटिक गाना ‘आज के बाद’ हुआ रिलीज

सत्यप्रेम की कथा का नया गानाआज के बाद

इस गाने को आइकोनिक बड़ौदा पैलेस में खूबसूरती से शूट किया गया है । गाने के विजुअल्स लार्जर देन लाइफ विजुअल्स की तरह दिख रहें है । वैसे साजिद नाडियाडवाला हमेशा बड़े पैमाने पर शूटिंग करने के लिए जाने जाते हैं और सत्यप्रेम की कथा में भी प्रोडक्शन वैल्यू  का ये नजारा देखा जा सकता है । इस गाने को मनन भारद्वाज और तुलसी कुमार द्वारा खूबसूरती से गाया गया हैं और इसका म्यूजिक और लीरिक्स मनन भारद्वाज ने दिए हैं।

अपनी दिल को छू लेने वाली रोमांटिक धुन के साथ, यह गाना यकीनन केसरिया और कबीरा जैसे आइकोनिक रोमांटिक गानों जितना ही खूबसूरत है। इसके अलावा, गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जबरदस्त केमिस्ट्री उन्हें शाहरुख-काजोल और रणबीर-दीपिका जैसी बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ियों की लीग में खड़ा करती है।

सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।