सारा अली खान एक युवा प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से खुद को साबित कर दिखाया है । सारा अली खान ने अपने करैक्टर को इस तरह से चित्रित किया है जो स्क्रीन पर रियल और लाइव नज़र आ रहा है । दर्शकों ने अतरंगी रे में उनका शानदार अभिनय देखा है । सारा अली खान को फिल्म से इतना लगाव हो गया है कि उन्होंने 'चका चक' में पहनी गयी साड़ी और ओम नैकलैस को याद के रूप में अपने पास रख लिया है।

अतरंगी रे से इमोशनली जुड़ी सारा अली खान, ‘चका चक’ गाने की साड़ी और नेकलेस को याद के रूप में रखा अपने पास

सारा अली खान की अतरंगी रे

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि “सारा अपने किरदार और फिल्म से इतनी जुड़ी हुई हैं कि उन्होंने हरे रंग की 'चका चक' साड़ी और ओम नैकलैस को अपने पास रख लिया है, जिसे उन्होंने प्रसिद्ध 'चका चक' गाने में पहना था । वह उन सभी चीजों से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है और जब भी वह उन्हें देखती है तो उनकी आंखें नम हो जाती हैं । जब भी वह इन एलिमेंट्स को देखती हैं, तो वह 'अतरंगी रे' के सेट की यादों गुम हो जाती है जो उन्हें शूटिंग के दौरान सीखे गए लेसन, अपने सह-अभिनेताओं और निर्देशक आनंद एल राय के साथ बिताए गए समय के बारे में याद दिलाते हैं ।"

2021 की रिलीज़, रोमांटिक फैंटेसी ड्रामा अतरंगी रे सारा अली खान के उल्लेखनीय प्रदर्शन में से एक थी जिसे दर्शकों ने देखा है। उन्होंने रिंकू और मंजरी सूर्यवंशी की दोहरी भूमिका निभाई है और निस्संदेह उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय कौशल के साथ करैक्टर को उभारा है। यह अभिनेत्री के इमोशनल साइड और उनकी भूमिका के प्रति उनकी दृढ़ता को दर्शाता है। यह फिल्म एक्ट्रेस के लिए टर्निंग प्वाइंट रही है। अक्षय कुमार और धनुष जैसे प्रमुख अभिनेताओं के साथ उनकी शानदार परफॉर्मेंस को देखने के बाद, दर्शकों ने उन्हें एक अलग नज़रिए से देखना शुरू कर दिया है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में विकी कौशल के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा उनकी एक और फ़िल्म है जिसका नाम है गैसलाइट । इस फ़िल्म को पवन कृपलानी बना रहे हैं ।