अपने मालदीव वेकेशन को मिस कर रहीं सारा अली खान ने मालदीव की अपनी कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह ऑरेंज बिकीनी में नजर आ रही हैं । तस्वीरों में सारा अली खान समुद्र के किनारे पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं ।

ऑरेंज बिकिनी में सारा अली खान ने लिया विटामिन सी का डेली डोज, फ़ैंस बोले- HOT

सारा अली खान का विटामिन सी

शेयर की गई तस्वीर में ऑरेंज बिकीनी में नजर आ रही सारा ने इन तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है, “आपके विटामिन सी का डेली डोज ।” बता दें कि इस साल की शुरुआत में सारा अपनी फैमिली संग मालदीव पहुंची थीं । इस दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जो खूब वायरल हुईं ।

फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के अलावा सारा सोशल मीडिया पर भी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं । उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और इतने कम समय में लैंडमार्क हासिल करने वाली वह अपनी लीग की एकमात्र अभिनेत्री बन गयी है । सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी । इससे पहले सारा कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी । इसके अलावा सारा जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा की शूटिंग शुरू करेंगी ।