नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुपर व्यस्त हो गए हैं क्योंकि वे एक के बाद एक कई परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं । हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संगीन के लिए शूटिंग पूरी करने के बाद लंदन से लौटे और जोगीरा सारा रा रा के लिए लखनऊ रवाना हुए ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जोगीरा सारा रा रा के सेट से नेहा शर्मा के साथ शेयर की बीटीएस तस्वीर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फ़िल्म जोगीरा सारा रा रा

यह कहना पर्याप्त होगा कि अनुशासित अभिनेता एक रोल पर हैं जो बमुश्किल कोई ब्रेक ले रहा है, नवाज एक शूट से दूसरे शूट के लिए बार बार सफर कर रहे हैं । ऐसा लगता है कि वह अगले आने वाले हफ्तों के लिए बहुतायत में काम होने के कारण व्यस्त होने जा रहे हैं ! इन व्यस्त क्षणों का आनंद लेते हुए, सीरियस मेन स्टार ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फ्रेम में नेहा शर्मा के साथ 'जोगीरा सारा रा रा ’के सेट से एक बहुत ही प्यारी बीटीएस तस्वीर साझा की। फोटो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा, “कुछ स्पीड ब्रेकर लेकिन राइड ऑन ! यहां #JogiraSaraRaRa से # aawwff 'कैमरा पल है ।

आगामी फिल्म कुशान नंदी द्वारा निर्देशित है । नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फ़िल्म सीरियस मेन में देखा गया था और इस साल की फिल्मों में उनका प्रभावशाली प्रदर्शन रहा है, बोले चूडियां उनमें से एक हैं ।