संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म केजीएफ 2 के प्रमोशन में बिजी है । यश स्टारर केजीएफ 2 में संजय दत्त खतरनाक विलेन अधीरा के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म का उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है । हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 के प्रमोशन के दौरान संजय दत्त ने यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने पर खुलकर बात की । बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 साल 2018 में आई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है ।

अपने से यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने पर संजय दत्त ने कहा, ‘अरे अब मैं थोड़ी आलिया भट्ट के साथ रोमांस करुंगा’

केजीएफ 2 में संजय दत्त

हाल ही में गुडटाइम्स के साथ हुए एक इंटरव्यू में जब संजय से पूछा गया कि, अन्य कलाकार यंग एक्टर्स के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते हैं तो आप क्यों नहीं करते । इस सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि, “अरे अब मैं थोड़ी आलिया भट्ट के साथ रोमांस करुंगा । आपको समय के साथ आगे बढ़ना चाहिए ।

इसके अलावा संजय ने आगे कहा कि, वह नई पीढ़ी के कलाकारों जैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और उनके बॉयफ़्रेंड रणबीर कपूर की प्रशंसा करते हैं । साथ ही संजय ने उन्हें काफ़ी फ़ोक्सड बताया, उन्हें देखकर और उनके साथ काम करना अच्छा लगता है ।"

केजीएफ 2 की बात करें तो, केजीएफ चैप्टर 1 की रिलीज के बाद से ही इसके दूसरे पार्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार था और अब फाइनली सभी का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि यह फ़िल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । केजीएफ 2 में यश, श्रीनिधि, संजय और रवीना टंडन लीड रोल में नजर आएंगी ।