डेम सीरियस और मोमबत्तियां सहित कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज़ में अभिनय करने के बाद, एक्ट्रेस समरीन कौर की लेटेस्ट रिलीज़ 'बावला' की पेशकश हमारे सामने है, जिसमें प्रसिद्ध म्यूजिशियन और कोई नहीं, बल्कि बादशाह हैं । अपटेम्पो नंबर को आज ही रिलीज़ किया गया है, जिसमें उचाना अमित भी नज़र आ रही हैं ।

7c693921-6779-401c-8c56-e28befb7c6d1

बादशाह के साथ बावला की शूटिंग में समरीन कौर

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, समरीन कहती हैं, “यह एक पेपी नंबर है, जो हर किसी को अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर देगा । इसकी बीट्स बहुत ही आकर्षक हैं। तीन दिन की शूटिंग के दौरान हमने खूब मस्ती की। इस ट्रैक की शूटिंग हमने चंडीगढ़ और दिल्ली में की ।”

ca028776-fc1e-4087-8c60-7183064f9279

समरीन आगे कहती हैं, “जिन लोकेशंस पर ट्रैक को शूट किया गया है, वे बेहतरीन हैं। विज़ुअल्स बेमिसाल हैं और यह ट्रैक कुछ ऐसा है जो लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।”

बादशाह के साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया। वास्तव में, सेट से कई वास्तविक जीवन की मजेदार घटनाओं को वीडियो में जोड़ा गया है। बादशाह के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए वे आगे कहती हैं, “बादशाह अद्भुत हैं। उनके पास जो धैर्य और आत्मविश्वास है वह प्रेरणादायक है। जिस तरह से वे लोगों से बात करते हैं, उससे उनकी विनम्रता और दयालुता का पता चलता है। हमने शूटिंग के दौरान हर एक पल का काफी आनंद लिया है और यह स्क्रीन पर साफ नजर आएगा।”

88466a29-4bdd-4ad0-b6ac-7bb8eeca4338

समरीन ने कई पंजाबी वीडियोज़ में काम किया है। इस विषय पर वे कहती हैं, “जिस तरह से पंजाबी म्यूजिक वीडियोज़ शूट किए जाते हैं और उन पर काम किया जाता है, वे हिंदी म्यूजिक वीडियोज़ से बहुत अलग होते हैं। मैंने शूटिंग का हमेशा ही बहुत आनंद लिया है और सेट पर अलग-अलग सिंगर्स और एक्टर्स से बहुत कुछ सीखा है।”