सलमान खान और कैटरीना कैफ़ ने एक बार फ़िर टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है । इन दिनों सलमान और कैटरीना दिल्ली में टाइगर 3 के अहम हिस्सों को शूट कर रहे हैं । इस दौरान शूटिंग लोकेशन से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ़ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं ।

टाइगर 3 की शूटिंग लोकेशन से लीक हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की तस्वीरें,  एक्शन अवतार में आए नजर

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ दिल्ली में कर रहे हैं टाइगर 3 की शूटिंग

टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टाइगर 3 को लेकर फ़ैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट है । ऐसे में जब शूटिंग लोकेशन से सलमान और कैटरीना की एक्शन अवतार में तस्वीरें लीक हुईं तो फ़ैंस का उत्साह डबल हो गया । दिल्ली के अलावा नोएडा की एक प्राइवेट यूनीवर्सिटी में भी टाइगर 3 के कुछ सीन्स शूट किए जा रहे हैं ।

एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह टाइगर 3 में भी सलमान के साथ-साथ कैटरीना भी खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आएंगी । इसके लिए सलमान और कैटरीना ने साथ नें ट्रेनिंग भी ली थी । दिलचस्प बात ये है कि कैटरीना फ़िल्मों में अपने स्टंट्स खुद ही करती हैं और इसके लिए वह बॉडी डबल का सहारा नहीं लेती हैं ।

टाइगर 3 इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें पहली बार इमरान हाशमी सलमान से सामना करते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में इमरान हाशमी विलेन के रूप में नजर आएंगे ।

कोरोना के खतरे को देखते हुए मेकर्स ने फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ-साथ क्रू मेंबर्स की सुरक्षा का भी पूरा खास ख्याल रखा है । फिल्म की शूटिंग में शामिल होने वाले सारे कलाकारों और तकनीशियनों का कोरोना टेस्ट एक बार फिर से हो चुका है जिन लोगों का टेस्ट नहीं हो सका है, उनका एंटीजन टेस्ट करने की सुविधा लोकेशन पर उपलब्ध कराई गई है ।