पूजा हेगड़े जल्द ही प्रभास के साथ आगामी फिल्म राधे श्याम में रोमांटिक अवतार में नजर आएंगी । राधे श्याम की वेलेंटाइन डे की झलक और उनकी तमिल फिल्म 'बीस्ट' के पहले गीत 'अरेबिक कुथु' से हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है । पूजा हेगड़े ने हाल ही में यौट पर अपनी फिल्म 'बीस्ट' के पहले गीत 'अरेबिक कुथु' के डांस मूव्स किए जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ।

पूजा हेगड़े अपनी फिल्म बीस्ट के गाने ‘अरेबिक कुथु’ में दिखाए अपने डांस मूव्स

पूजा हेगड़े का ‘अरेबिक कुथु’ गाना

राधे श्याम की जो झलक सामने आयी है उसमें पूजा के कई सारे रूप जैसे कि चुलबुली, जिज्ञासु और चिड़चिड़ी को देखा जा सकता है। इस आगामी रोमांस ड्रामा में किसी सपनो की राजकुमारी की तरह दिखने वाली अभिनेत्री दर्शकों के लिए कुछ ख़ास लाने वाली है । इस फिल्म में पूजा का क्लासिक और इंटेस लुक तथा उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले भाव पर उन्होंने बहुत अच्छी तरह से काम किया है । फिल्म के शीर्षक से प्रेरणा लेते हुए प्रभास और पूजा के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है, जिसके वजह से दर्शक अपने आप को सिनेमाघरों में जाने से रोक नहीं पाएंगे ।

दूसरी एक और चीज़ है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और वो है पूजा की फिल्म बीस्ट के पहले गाने का वीडियो, जिसमें वो मिस्र की किसी देवी की तरह खूबसूरती की मूरत लग रही है । इस फिल्म के माध्यम से पूजा पुरे नौ साल बाद तमिल सिनेमा में धमाकेदार वापसी कर रही है। गाने में जो बात सबसे अलग है, वह है इस खूबसूरत अभिनेत्री के खूबसूरत मूव्स। यह बात बिलकुल तय है कि उनके सह-कलाकार विजय थलापति के साथ उनकी जबदस्त केमिस्ट्री और तमिल सिनेमा में उनकी वापसी दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने के लिए काफी है । पूजा की पैन इंडिया पहुंच निश्चित रूप से इसे चारों तरफ फैला देगा ।

अपनी आने वाली फिल्मों का जबरदस्त उत्साह देखकर पूजा कहती है कि “दर्शकों को सिनेमाघरों में पहले की तुलना में कम मनोरंजन मिल रहा है । दर्शक अपना कीमती समय निकालकर सिनेमाघरों में आते है तो मैं इसे अपनी जिम्मेदारी समझती हूँ की उनको निराशा हाथ ना लगे और उनके उम्मीद पर खरी उतरू क्योंकि वो मुझसे भरपूर मनोरंजन की उम्मीद रखते है । दर्शकों का आपकी फिल्मों के लिए उत्साहित होना , यह सौभाग्य की बात है! मैं अपने करियर की इन दो खास फिल्मों के साथ दर्शकों से मिलने का और अधिक इंतजार नहीं कर सकती ।”

उनकी आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ भाईजान, रणवीर सिंह के साथ सर्कस, चिरंजीवी और रामचरण के साथ आचार्य और महेश बाबू के साथ SSMB28 शामिल है।