अभिनेता सलमान खान द्वारा हाल ही में एक भव्य समारोह में भारत का नया गाना "जिंदा" लॉन्च किया गया है । यह गाना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है और प्रशंसकों की ज़ुबान पर छाया हुआ है । कैटरीना कैफ़ और सलमान खान अभिनीत भारत का जिंदा खान लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है ।

भारत का नया गीत 'ज़िंदा' प्रशंसकों के बीच मचा रहा है धूम, ट्रेंडिंग लिस्ट में हुआ शामिल !

भारत के जिंदा गाने ने मचाई धूम

फैंस कमेंट सेक्शन में सुपरस्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे गीत 'जिंदा' ने देश को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। प्रशंसकों से मिल रही टिप्पणियों को देखते हुए, हमें यकीन है कि भारत निश्चित रूप से इस सीजन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है ।

b3d0a278-93e6-4097-afd7-47bf204e5327

यह गाना अभिनेता के प्रशंसकों के लिए एक एंथम बन गया है और अपने रिलीज़ के दो दिनों के भीतर 21 मिलियन बार देखा जा चुका है । यह गाना न सिर्फ़ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टॉप स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है बल्कि फैंस सुपरस्टार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं ।

a874c305-9a18-4675-bee7-680fbe66c557

प्रशंसकों द्वारा गाने को पसंद किया जा रहा और हर बीतते दिन के साथ वह इस हिट गाने पर अपने प्यार की बौछार करते हुए नज़र आ रहे है । फ़िल्म के इस नए गाने में दिशा पटानी और कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की शानदार केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है जिसने हमें फिल्म के प्रति और अधिक उत्सुक कर दिया है ।

14b721f4-3577-41d5-8ce0-382aa117b8ad

नवीनतम गाने में प्रेरक धुन शामिल की गई है जो हर पंक्ति के साथ आपको हर्षोउल्लास से भर देता है । यह गीत मजबूत और प्रेरक शब्दों का सही कॉम्बिनेशन है जो इस ट्रैक को ओर अधिक मजबूत बना देता है ।

7ea1e44d-8818-4934-abf5-fb5bafc7a573

अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म भारत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है । फ़िल्म में किरदार के जीवन में सात फेज देखने मिलेंगे हैं और अभिनेता ने उन्हें पूर्णता के साथ निभाने में काफी मशक्कत की है ।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे । फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे ।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म भारत का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है । यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है ।