सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का पहला पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया है । पोस्टर से एक झलक मिल रही है कि हम फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं । पोस्टर में सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालते हुए देखा जा सकता है । बहुत प्रत्याशा और बड़े उत्साह के बाद, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने खूंखार गैंगस्टर आयुष शर्मा और उग्र पुलिस वाले सलमान खान की कड़ी प्रतिद्वंद्विता को दर्शाते हुए फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया है ।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में होगा सलमान खान और आयुष शर्मा के बीच खतरनाक मुकाबला, फ़र्स्ट पोस्टर में दिखी इसकी झलक

सलमान खान और आयुष शर्मा का इंटेस लुक

इंटेंस पोस्टर में दोनो के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है, जो अलग-अलग विचारधाराओं वाले एक पुलिस और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती साजिश को उजागर करता है । फिल्म अंतिम की कहानी मुख्य रूप से एक पुलिस वाले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है। दो-नायकों वाली फिल्म, अंतिम पूरी तरह से दो अलग-अलग दुनिया और विचारधाराओं के दो नायकों को आमने-सामने लाती है, जिससे एक रैवेनिंग और रोंगटे खड़े कर देने वाला अंत देखने मिलता है ।

इससे पहले, आयुष शर्मा अपनी फिल्म लवयात्री में एक दुबले-पतले, प्यारे गुजराती लड़के के रोल में दिखाई दिए थे। अंतिम में आयुष एक खतरनाक, मजबूत गैंगस्टर के रूप में नज़र आएंगे जो कि एक उल्लेखनीय परिवर्तन के साथ दर्शकों को चौकाने के लिए तैयार है।

आयुष शर्मा ने सलमान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बावजूद, पहले लुक में अपने दमदार अवतार के लिए अपार सराहना प्राप्त की, जबकि अंतिम उनकी दूसरी फिल्म है। यह पहली बार है जब सलमान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे ।

सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अंतिम सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है ।