सैयामी खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म की तैयारियों में बिजी हैं । हाल ही में अभिनेत्री की आगामी फ़िल्म से उनका फ़र्स्ट लुक सामने आया है जिसमें वह बीते जमाने की दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की तरह दिख रही हैं । इस फ़िल्म में सैयामी खेर का लुक नरगिस दत्त से प्रेरित है । ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सैयामी साधारण सूती साड़ी और एक साधारण बिंदी में नज़र आ रहीं हैं । सैयामी का यह लुक 1958 में आई फिल्म लाजवंती से नरगिस के लुक से प्रेरित है । 

ea010e57-39ae-43c3-9be2-0463629a3980

सैयामी खेर का लुक नरगिस दत्त से प्रेरित 

सैयामी कहती हैं, “नरगिस दत्त एक लेजेंड हैं और उनसे सिर्फ तुलना करना ही मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ है और यह तुलना एक सम्मान की तरह महसूस होती है। वह किसी भी रूप में बिल्कुल सही थी, चाहे वह अभिनय हो, सुंदरता हो, अनुग्रह हो। मुझे उनकी अधिकांश फिल्में पसंद हैं, श्री 420, आग और मदर इंडिया मेरी पसंदीदा हैं। मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि उस युग में रहना और फिर फिल्में करना कैसा होता होगा। मुझे ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें और फिल्में पसंद हैं। वास्तव में मेरे लिए एक ऐसी फिल्म करना एक सपना है जो ब्लैक एंड व्हाइट होगी

Saiyami-Kher-channels-Nargis-Dutt-from-Lajwanti-for-AnuraG-Kashyap’s-untitled-next-see-photos-4

सैयामी का 2022 एक व्यस्त वर्ष रहा है। वह गुलशन देवैया के साथ एक अनटाइटल प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है जिसकी शूटिंग हैदराबाद में जारी है। वह राहुल ढोलकिया की अग्नि, एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के लिए स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी के साथ भी काम कर रही हैं। यह फिल्म अग्निशामकों पर आधारित है। इस फिल्म की भी शूटिंग इस महीने शुरू हो चुकी है और ज़्यादातर शूटिंग मुंबई और दिल्ली में होगी। इसके अलावा, वह जल्द ही ब्रीद इनटू द शैडो सीजन 3 और घूमर में अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आएंगी।

Saiyami-Kher-channels-Nargis-Dutt-from-Lajwanti-for-AnuraG-Kashyap’s-untitled-next-see-photos-2