मैग्नम ओपस साहो श्रद्धा कपूर और प्रभास की धमाकेदार कैमिस्ट्री दर्शाने के लिए अभी से दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है । हाल ही में फ़िल्म का पहला और बहुप्रतीक्षित गीत "साइको सैयां" रिलीज हो गया है । इस गाने में प्रभास और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है ।

Psycho Saiyaan: प्रभास और श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ रिलीज हुआ साहो का पहला गाना

साइको सैयां में दिखा प्रभास और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस अवतार

प्रभास और श्रद्धा इससे पहले फ़िल्म के ट्रेलर में एक्शन अवतार में नज़र आये थे, जहाँ दोनों ने एक्शन की विभिन्न शैली से रूबरू करवाते हुए, अपने एक्शन-पैक अवतार के साथ हर किसी का दिल जीत लिया और अब इस गाने में दोनों अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ पार्टी नंबर पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। गाने में डांसिंग दिवा श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास अपने डांसिंग मूव्स के साथ दर्शकों का दिल जीत रहे है।

"साइको सैयां" में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी रोमांटिक अंदाज़ में बिल्कुल अलग अवतार में नज़र आ रही है । ब्लैक रंग के कॉस्ट्यूम में दोनों ने अपनी सुपरहिट केमिस्ट्री के साथ हमें थिरकने के लिए एक पार्टी नंबर दे दिया है ।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा," The Party Anthem of the Year is here!! ? #PsychoSaiyaan (Hindi) Out Now! #Saaho #Prabhas @ShraddhaKapoor @NeilNMukesh @sujeethsign @tanishkbagchi @dhvanivinod @sachet_tandon @itsBhushanKumar @UV_Creations @TSeries #15AugWithSaaho"

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है साहो में सुपरस्टार प्रभास अपना एक्शन अवतार दिखाते हुए नज़र आएंगे । बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है ।

साहो में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे ।

यह भी पढ़ें : प्रभास की साहो का ये नया पोस्टर सबूत है कि साहो में देखने को मिलेगा एक्शन का डबल डोज

साहो एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है । श्रद्धा और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।