दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं । ड्रग्स मामले में सशर्त जमानत पर रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती अब अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही हैं । हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने दोस्त राजीव लक्ष्मण के साथ नजर आ रही हैं । इस फोटो को राजीव लक्ष्मण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद उन्होंने तस्वीरों को डिलीट भी कर दिया ।

रिया चक्रवर्ती के साथ रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण की तस्वीरें हुईं वायरल, ट्रोल होने पर किया डिलीट

पार्टी में शामिल हुईं रिया चक्रवर्ती

दरअसल, एक बर्थडे पार्टी थी जिसमें रिया भी पहुंची थी । इस पार्टी में फरहान अख्तर, उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण समेत और कई लोग शामिल थे । राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया के साथ ये फोटो साझा की थी जिसमें वह राजीव को गले लगाते नजर आ रही हैं । तस्वीर में रिया खुश नजर आ रही हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में राजीव ने लिखा, “My Girl” ।

लेकिन रिया के जेल में रहने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी बनाए जाने के कारण सुशांत के फैंस को यह वायरल फोटोज पसंद नहीं आए । उन्होंने राजीव को ट्रोल करना शुरू कर दिया । जिसके बाद राजीव ने अपने इंस्टाग्राम से इन फ़ोटोज को डिलीट कर दिया । इसके बाद राजीव ने एक नई पोस्ट करते हुए सफाई देते हुए लिखा, “ऐसा लगता है कि मैंने अपनी एक पोस्ट में शब्दों के गैरजिम्मेदाराना चुनाव के चलते काफी दिक्कत खड़ी कर दी है । रिया मेरी बहुत अच्छी और पुरानी दोस्त है और मैं उससे फिर से मिलकर बहुत खुश हूं । मैं उसके अच्छा रहने की दुआ करता हूं ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रिया जल्द ही इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन अभिनीत फ़िल्म चेहरे में नजर आएंगी ।