श्रीदेवी की अचानक मौत ने सभी को हिला कर रख दिया । भारतीय सिनेमा में पांच दशक पूरा करने के लिए साल 2013 में श्रीदेवी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया और इसी कारण श्रीदेवी की अंतिम विदाई राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेट कर की गई । फ़ूलों से सजे वाहन में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को श्मशान गृह ले जाया गया जहां तमाम सेलिब्रिटीज उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे । दुल्हन की तरह सजी श्रीदेवी को देख हर किसी की आंखे नम हो गई । लेकिन सबसे ज्यादा दुख तो बोनी कपूर, खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की जिंदगी में आया जिसने अपने घर की रौनक को ही खो दिया । अफ़सोस की बात ये रही कि जाह्नवी कपूर अपनी मां के आख्रिरी समय में उनके साथ नहीं थी ।

RIP श्रीदेवी : जाह्नवी कपूर के लिए 7 मार्च सबसे उदासी भरा जन्मदिन होगा

उनके दुनिया से चले जाने से, जहां बॉलीवुड ने अपना बेशकीमती 'नगीना' खोया वहीं देश ने एक बेहतरीन अदाकारा को खोया और सबसे महत्वपूर्ण उनके परिवार ने अपने घर के स्तंभ को खो दिया । श्रीदेवी को खोने के बाद बोनी कपूर का दर्द उन्होंने एक खत में बयां किया वहीं उनकी बेटियों के लिए इस दुख से उबर पाना इतना आसान नहीं है । जाह्नवी का आने वाला जन्मदिन उनके लिए सबसे उदासी भरा रहेगा ।

जन्मदिन पर अपनी अम्मा की याद में खोईं रहेंग़ी जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी 7 मार्च को 21 साल की होने वाली हैं, और ये जन्मदिन उनके लिए और उनके परिवार के लिए अब तक का सबसे दुखभरा जन्मदिन होगा । खबरों ने अनुसार, इस बार वह अपना जन्मदिन खास तरीके से अपनी अम्मा की मौजूदगी के साथ मनाने वाली थी, लेकिन अब भाग्य की करनी के कारण सब कुछ बदल गया है । ये जन्मदिन जाह्नवी के लिए सबसे उदासी भरा रहेगा क्योंकि वे इस दिन अपनी प्यारी सी अम्मा की याद में खोई रहेंगी ।

लेकिन बोनी कपूर के ऑफ़िशियली बयान के मुताबिक, जो श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बाद उन्होंने सार्वजनिक तौर पर जारी कर कहा, कि अब वह अपना सारा ध्यान अपनी दोनों बेटियों पर लगाएंगे, इसलिए अब उन्हें उनकी बेटियों के साथ अकेला छोड़ दें । पहले ये काम श्रीदेवी करती थीं । इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य इस बात की तस्दीक करना है कि उनकी दोनों बेटियों_खुशी और जाह्नवी अपनी मां का सपना पूरा करें ।

 

यह भी पढ़ें : ''धरम जी बच्चे की तरह रोने लगे…श्रीदेवी की बेटियों को देख मेरा दिल फ़टने लगा''- हेमा मालिनी

RIP श्रीदेवी : जाह्नवी कपूर के लिए 7 मार्च सबसे उदासी भरा जन्मदिन होगा

आपको बता दें कि श्रीदेवी का शनिवार की रात दुबई के एक होटल में निधन हो गया । उनका निधन बाथटब में डूबने की वजह से हुआ ।