ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं । और अब पता चला है कि असल में ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मार्च 2020 में शादी कर ली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण वो इस शादी को ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट नहीं कर पाए और शादी के सभी फंक्शन पोस्टपोन कर दिए । इसलिए अब शादी के 2 साल बाद ॠचा और अली परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पोस्ट वेडिंग फ़ंक्शन कर रहे है । आज यानि 4 अक्टूबर को ॠचा और अली का फ़िल्म इंडस्ट्री वालों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा ।

मार्च 2020 में शादी के बंधन में बंध चुके ऋचा चड्ढा और अली फज़ल दिल्ली और लखनऊ में पोस्ट वेडिंग फ़ंक्शंस करने के बाद 4 अक्टूबर को फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल का शाही अवधी अंदाज़

दिल्ली में संगीत, मेहंदी और कॉकटेल पार्टी हुई और इसके बाद लखनऊ में शानदार संगीत सेरेमनी आयोजित की । इस संगीत सेरेमनी के कई वीडियो वायरल हुए जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फज़ल रोमांटिक अंदाज में बॉलीवुड स्टाइल में थिरकते हुए नजर आए । और अब लखनऊ फ़ंक्शन से ही ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की कुछ और तस्वीरें सामने आईं है जिसमें दोनों का शाही अवधी अंदाज़ नजर आ रहा है ।

मार्च 2020 में शादी के बंधन में बंध चुके ऋचा चड्ढा और अली फज़ल दिल्ली और लखनऊ में पोस्ट वेडिंग फ़ंक्शंस करने के बाद 4 अक्टूबर को फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए मुंबई में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

इस दौरान ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने जाने-माने डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिज़ाइन किए गए आउटफ़िट पहने । दोनों का का शाही अवधी अंदाज़ काफ़ी जंच रहा था । अली ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी वहीं ऋचा ऑफ व्हाइट आउटफिट में नज़र आ ई।

cae60cc4-52cb-4333-a0dd-d916c3cd62c4

यह जोड़ा लखनऊ के लिए रवाना हुआ, जहां ऋचा के नाम पर अली के परिवार द्वारा एक शाम के कार्यक्रम आयोजन किया गया। शाम की शुरुआत राजस्थान के साबरी ब्रदर्स द्वारा ऊर्जा से भरपूर कव्वाली प्रस्तुति के साथ हुई । सजावट अवधी लखनवी संस्कृति की प्रशंसा में थी जिसमें सुनहरे कस्टम मेड ड्रेप्स, झूमर कैंडल होल्डर थे ।

7531feac-930a-4f87-89cd-13f963961209

भोजन को लखनऊ के एक हेरिटेज परिवार द्वारा संचालित होटल लेबुआ द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था, जिसमें महमूदाबादी द्वारा विशेष व्यंजन तैयार किए गए थे, जो एक अन्य पारंपरिक परिवार संचालित खानपान कंपनी है जो इस क्षेत्र के विशिष्ट व्यंजन बनाने में महारत है।

7e88bf5b-adaf-4791-9cf0-ad370a31f95c

आज यानि 4 अक्टूबर को ॠचा और अली का फ़िल्म इंडस्ट्री वालों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा । मुंबई रिसेप्शन के लिए ऋचा और अली ने एक 176 साल पुरानी मिल को चुना है ।