Revealed Nawazuddin Siddiqui crushed over 60,000 alcohol bottles in Raees-1

रईस के सर्वोत्कृष्ट वाणिज्यिक ट्रेलर को देखने के बाद हमें पता चलता है कि यह एंटी हीरो शाहरुख खान और कानून का पालन करने वाले पुलिस अफ़सर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच एक युद्ध है । रईस का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म सुर्खियों में आ गई हैं । गुजरात में शराब बंदी समय की पृष्ठभूमि पर आधारित शाहरुख खान की फ़िल्म रईस के बारे में एक ऐसी बात सामने आई है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे ।

Revealed Nawazuddin Siddiqui crushed over 60,000 alcohol bottles in Raees-2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान उर्फ़ रईस इस फ़िल्म में रईस के किरदार में नजर आएंगे जो एक शराब तस्कर है और नवाजुद्दीन एक पुलिस अफ़सर की भूमिका में हैं जो रईस का भंडाफ़ोड करने के लिए उसके पीछे हाथ धोकर पड़ गया है और आखिरकार उसकी शराब की तस्करी का पर्दाफ़ाश करता है । ये वो सीन है जहां पुलिस अफ़सर बने नवाज एक साथ हजारों शराब की बोतल को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं । जाहिरतौर पर इस सीन में करीब 60,000 बोतलें इस्तेमाल की गईं और नवाज इन्हें महज कुछ ही सेकेंड में रोडरोलर की मदद से तोड़ देते हैं । हालांकि हमने सुना है कि फ़िल्म की टीम को इतनी सारी बोतलें इकठ्ठा करना इतना आसान भी नहीं था ।

Revealed Nawazuddin Siddiqui crushed over 60,000 alcohol bottles in Raees-3

गौरतलब है कि गुजरात भारत का एक ड्राइ और मद्य-निषेध राज्य है लेकिन फ़िर भी यह व्यापक रूप से शराब की तस्करी से प्रभावित है । 80 के दशक की पृष्ठभूमिक पर आधारित शाहरुख खान अभिनीत रईस राहुल ढोलकिया द्दारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।