'लॉर्ड बॉबी' के नाम से मशहूर अभिनेता, बॉबी देओल को लोग इंटरनेट पर अपने पसंदीदा ऑन-स्क्रीन बैड बॉय के रूप में पसंद करते हैं। लेकिन, हाल ही में रिलीज़ हुआ एक वीडियो उनके बारे में लोगों की इस सोच को बदल सकता है! बॉबी देओल लोगों के बीच अजनबी, नकाब और हमराज़ जैसी एक्शन से भरपूर फ़िल्मों में शानदार अभिनय के साथ-साथ "एनिमल" में अबरार और आश्रम में बाबा निराला जैसे किरदारों के लिए जाने जाते हैं, और उनके लिए खून-खराबा,बेरहमी और क्रूरता वाली भूमिकाएँ निभाना कोई नई बात नहीं है। परंतु इस बार प्राइम वीडियो की एमी-अवार्ड जीतने वाली सीरीज़, द बॉयज़ में इस तरह के किरदार निभाने वाले बॉबी अब 'बेबी देओल' के रूप में नज़र आने वाले हैंएक ऐसा लुक, जिसके बारे में उनके फैन्स ने कभी सोचा भी नहीं होगा। यकीनन उनका यह नया वीडियो फैन्स को दिल खोलकर हँसने पर मजबूर कर देगा।

प्राइम वीडियो की सीरिज द बॉयज़ सीज़न 4 के इस हिलेरियस वीडियो में बॉबी देओल बने 'बेबी' देओल- watch

बॉबी देओल बने 'बेबी'

सुपरनैचुरलसे लोगों के बीच मशहूर, एरिक क्रिपके की जॉनर-बेंडिंग सुपरहीरो सीरीज़, द बॉयज़ के चौथे सीज़न का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है, जिसके रिलीज़ से पहले प्राइम वीडियो इंडिया ने बहुमुखी प्रतिभा के धनी इस अभिनेता के साथ हास्य व मनोरंजन से भरपूर एक वीडियो जारी किया है। इस गुदगुदाने वाले वीडियो में ऐसे मौके दिखाए गए हैं, जहाँ बॉबी की दमदार और गुस्सैल तेवर वाली छवि को झटका लगता है, क्योंकि वे जहाँ भी जाते हैं, उसके आस-पास के लोग उसे 'बेबी' कहकर बुलाते हैं। आप पूछेंगे, भला ऐसा क्यों है? पता चला है कि प्राइम वीडियो की आने वाली ऑरिजिनल सीरीज़ - द बॉयज़ सीज़न 4 में दमदार एक्शन हीरो भी एंटी-हीरो की शैतानी दुनिया के सामने टिक नहीं पाता है! देओल ने अपनी फ़िल्मों में चाहे जितनी भी हाथापाई, जबरदस्त एक्शन-सीक्वेंस और दर्शकों को दिल थामकर देखने के लिए मज़बूर करने वाली लड़ाई की हो, लेकिन जब द बॉयज़ की अव्वल दर्जे की जॉनर-बेंडिंग सीरीज़ की बात आती है, तो उन्हें भी अपनी आँखें ढकने के लिए मज़बूर होना पड़ता है! दर्शक उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले सीज़न में दीवानगी का स्तर और भी बढ़ जाएगा, और यकीनन बॉबी देओल इसकी गारंटी दे सकते हैं।

द बॉयज़, द न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्ट-सेलिंग कॉमिक पर आधारित है, जिसे गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन ने लिखा है। वे इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं, और इस सीरीज़ को एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर एवं शोरनर, एरिक क्रिपके ने विकसित किया है। सोनी पिक्चर्स टेलीविज़न और अमेज़न एमजीएम स्टूडियोज़ की इस सीरीज़ का दशकों को बेसब्री से इंतज़ार था, और अब 13 जून को अंग्रेज़ी में चौथे सीज़न के साथ इसकी वापसी हुई है, जिसे हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में डब किया गया है। इसमें हर हफ़्ते एक नया एपिसोड प्रस्तुत किया जाएगा, और गुरुवार, 18 जुलाई को सिर्फ़ प्राइम वीडियो पर सीज़न के धमाकेदार फिनाले के साथ इस समापन होगा।