रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ जल्द ही स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । लेकिन यहां एक ट्विस्ट है क्योंकि रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ किसी फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए साथ आए हैं । इस बात को खुद रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ़ ने कंफ़र्म किया है ।

रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ ने शेयर की स्क्रीन, लेकिन फ़िल्म के लिए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के लिए

रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ आए एक साथ

फ़ैंस के उत्साह को देखते हुए हाल में रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि वो दोनों एक ऐड शूट के लिए साथ आ रहें है। रश्मिका ने अपने इस रीसेन्ट ऐड शूट की एक फनी वीडियो भी शेयर की हैं । इसमें रश्मिका, टाइगर के अच्छा टाइम स्पेंड करते दिख रहीं है । उन्होंने इसे कैप्शन दिया- “अफवाहें सच थीं...गाइससस.लॉल !! @tigerjackieshroff और मैंने अभी एक ऐड के लिए शूटिंग की ..वर्किंग विद ?वाज एब्सोल्यूट लुक फॉर्वर्ड टू इट”

वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना की इस स्टोरी को अपने सोशल मीडिय पेज पर री-पोस्ट करते हुए लिखा, “हा हा क्या मजेदार शूट था! आपने हमेशा की तरह कमाल कर दिया”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रश्मिका जल्द ही पुष्पा 2 में एक बार फ़िर अल्लू अर्जुन के साय्ज नजर आएंगी । इसके अलावा वह अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मिशन मजनू के साथ । वहीं रश्मिका की आगामी फ़िल्में हैं गुडबाय, एनिमल और विजय थलपति के साथ वरिसु हैं ।

टाइगर की आगामी फ़िल्में हैं बड़े मियां छोटे मियां, रेम्बो और गणपत ।