रणवीर सिंह और कृति सेनन कल यानी रविवार 14 अप्रैल को वाराणसी पहुंचे । हालांकि, रणवीर सिंह और कृति सेनन दिग्ग्ज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए बनारस में एक यूनिक फ़ैशन शो के लिए रैंप वॉक करने पहुंचे । लेकिन उससे पहले दोनों काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे । बनारसी आउटफ़िट में रणवीर सिंह और कृति सेनन ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया ।

बनारसी आउटफ़िट में रणवीर सिंह और कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक ; किए काशी विश्वनाथ के दर्शन ; वायरल हुई तस्वीरें और वीडियोज

बनारसी आउटफ़िट में रणवीर सिंह और कृति सेनन का रैंप वॉक

काशी में इंडियन माइनॉरिटी फाउंडेशन की ओर से दो दिवसीय धरोहार काशी की इवेंट होस्ट किया गया, जिसमें रणवीर, कृति और सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा शामिल हुए । इस इवेंट में बनारसी कल्चर के थीम पर फैशन शो भी आयोजित हुआ जिसमें रणवीर और कृति ने भी रैंप वॉक किया। प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा तैयार किए गए बनारसी हस्तशिल्प वाले कपड़ों को 40 से अधिक माडलों ने पहनकर बनारस की पहचान को नया आयाम दिया।

GLJamVBXAAATcHF

इंडियन माइनारिटी फाउंडेशन (आइएमएफ) की ओर से नमो घाट पर आयोजित इस फैशन शो की थीम थी-प्रयास: धरोहर काशी की। फैशन शो में 20 देशों के राजनयिक और राजदूत फैशन डिजाइनर फिल्मी हस्तियां बुनकर समुदाय संघों के प्रमुख और आइएमएफ के कन्वीनर और राज्यसभा सदस्य सतनाम सिंह संधू शामिल हुए। मनीष मल्होत्रा ने समृद्ध बनारसी हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए संग्रह लांच किया। साथ ही काशी के 15 बुनकरों को भी अपने साथ जोड़ने की घोषणा की ।

इस फ़ैशन शो ए दौरान जहां रणवीर ने मैटेलिक और डार्क कलर की शेरवानी पहनी वहीं कृति ने ब्राइडल रेड कलर का लहंगा पहना था ।

इसके पहले रणवीर और कृति दोनों ने बनारस जाकर काशी विश्वनाथ जाकर दर्शन किए और दोनों ने वहां 20 मिनट से ज्यादा समय काशी विश्वनाथ मंदिर में बिताए । इस दौरान मंदिर प्रशासन की तरफ से पूजा की विशेष व्यवस्था की गई थी ।

इस दौरान जहां कृति ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी थी और खुले बाल व मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया । वहीं, रणवीर व्हाइट कुर्ता-पायजामा में दिखाई दिए । सोशल मीडिया पर रणवीर और कृति की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की फ़िल्म सिंघम अगेन और डॉन 3 में नजर आने वाले हैं । वहीं कृति सेनन फिल्म क्रू के बाद अब जल्द ही फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगी ।