जहां एक तरफ़ रणबीर कपूर अपने पापा बनने की खुशी को एंजॉय कर रहे हैं वहीं प्रोफ़ेशनल फ़्रंट पर पूरे 4 साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर शमशेरा के साथ लौट रहे है । साल 2018 में आई फ़िल्म संजू के बाद से रणबीर कपूर की कोई भी फ़िल्म रिलीज नहीं हुई और अब उसके ठीक 4 साल बाद रणबीर शमशेरा बनकर फ़िल्मी पर्दे पर लौट रहे है । यशराज प्रोडक्शन में बनी शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । पिछले दिनों फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया । इसी बीच हाल ही में रणबीर ने कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए हैं । इस दौरान रणबीर ने बताया कि उन्होंने अपने पापा ॠषि कपूर से इस बात को सीखा है जो आज तक वह फ़ोलो कर रहे है ।

अपने फ़िल्मी करियर के लिए रणबीर कपूर अपने पापा ॠषि कपूर की इस बात को करते हैं हमेशा फ़ोलो, शेयर की सीक्रेट सलाह- देखें Video

रणबीर कपूर अपने पापा ॠषि कपूर की इस बात को करते हैं फ़ोलो

यशराज फिल्म्स की ओर से शेयर किए गए वीडियो में रणबीर ने 2 मिनट में 20 सवालों के जवाब दिए । जिसमें उन्होंने अपनी फेवरेट फिल्म से लेकर अपने क्रश और बेडरूम से जुड़े सीक्रेट भी शेयर किए । रणबीर से जब पूछा गया कि, आपने अपने पिता से कौनसी सलाह को फ़ोलो करते हैं ? इसके जवाब में रणबीर ने कहा, “सक्सेस या स्टारडम को अपने ऊपर हावी मत होने दो और असफ़लता को दिल में बिठाकर मत रखो । इस इंडस्ट्री में इतने साल बिताने के बाद यह बात समझ आ गई है कि ऐसी फिल्में करो जो बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करो ।”

इसके अलावा रणबीर ने बताया कि, श्री 420 और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उनकी पसंदीदा फिल्में हैं । वहीं रणबीर ने खुद को 3 शब्दों में एक्सप्लेन किया शर्मीला, आलसी और भावुक ।

अपने बेडरुम सीक्रेट शेयर करते हुए रणबीर ने बताया कि उनके रूम में सबसे अजीब चीज ढेर सारी फुटबॉल हैं ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे । शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद रणबीर और आलिया अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज में जुट जाएंगे । ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में रणबीर और आलिया के साथ नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।