रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं । परिवार के करीबी लोगों और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सात फ़ेरे लिए । कहा जा रहा है कि करण जौहर ने आलिया और रणबीर के फेरों के बंधन की एक गांठ को बांधा है । खबरों के मुताबिक चार पंडितों ने मिलकर दोनों की शादी करवाई । और अब सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अंदर की तस्वीरें लीक हो गई हैं जिसमें दुल्हा बने रणबीर की हल्की सी झलक देखने को मिल रही है ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से लीक हुई तस्वीरें, घर की छत पर कराया वेडिंग फ़ोटोशूट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

वहीं लीक तस्वीरों में रणबीर और आलिया अपने अपार्टमेंट की छत पर फ़ोटोशूट करवा रहे हैं जिसकी सिर्फ़ हल्की सी ही झलक देखने को मिल रही है । फ़ोटोशूट के दौरान रणबीर का आलिया के गालों पर किस करना हर किसी का दिल जीत रहा है ।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी सम्पन्न हो चुकी है और इसी के साथ अब दोनों ऑफिशियली पति और पत्नी बन चुके हैं । रणबीर आलिया की शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अंबानी, करण जौहर समेत कई सेलेब्स पहुंचे ।

खबरों के मुताबिक, शादी के दौरान ऋषि कपूर की बड़ी तस्वीर को लगाया और उसे फूलों से सजाया गया है । शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी ।

मेहंदी सेरेमनी के बाद आज बारात से पहले रणबीर और आलिया की हल्दी सेरेमनी हुई और इसके बाद चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुई । इस दौरान दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स शामिल हैं ।