रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं । परिवार के करीबी लोगों और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने सात फ़ेरे लिए । कहा जा रहा है कि करण जौहर ने आलिया और रणबीर के फेरों के बंधन की एक गांठ को बांधा है ।

ced59e42-7586-4c73-b508-2c99f4563595

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी सम्पन्न हो चुकी है और इसी के साथ अब दोनों ऑफिशियली पति और पत्नी बन चुके हैं । रणबीर आलिया की शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स पहुंचे । इस दौरान फ़ैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और करण जौहर की एक इनसाइड फ़ोटो पोस्ट की है जिसमें तीनों काफ़ी आकर्षक नजर आ रहे हैं । इस फोटो को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने लिखा- “मेरे ऑल टाइम फेवरेट”

खबरों के मुताबिक, शादी के दौरान ऋषि कपूर की बड़ी तस्वीर को लगाया और उसे फूलों से सजाया गया है । शादी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, आकाश अम्बानी से लेकर कई सेलेब्स ने शिरकत की थी ।

मेहंदी सेरेमनी के बाद आज बारात से पहले रणबीर और आलिया की हल्दी सेरेमनी हुई और इसके बाद चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुई । इस दौरान दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स शामिल हैं ।

बता दें कि, रणबीर की बारात वास्तु अपार्टमेंट से निकलकर वास्तु में ही गई । वह इसलिए कि उसी अपार्टमेंट में आलिया और रणबीर दोनों के अपने-अपने घर हैं ।