बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हमेशा अपनी फिल्मों में अपने आकर्षण से दर्शकों का दिल जीता है । हाल ही में उनकी आने वाली रोमांटिक कॉमेडी छत्रीवाली का ट्रेलर रिलीज किया गया है, उन्होंने स्क्रीन पर एक बोल्ड और तेज़ विषय लाकर असल में सभी को प्रभावित किया है । रकुल प्रीत सिंह निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं, जहां नेटिज़न्स उनके लिए बहुत प्यार की बौछार कर रहे हैं । जबकि अभिनेत्री छत्रीवाली में सेक्स एजुकेशन के बारे में कम बोले जाने वाले विषय के साथ आएगी । निश्चित रूप से फिल्म को चुनने के पीछे अभिनेत्री की एक यात्रा और एक विचार प्रक्रिया रही है । रकुल प्रीत सिंह ने इसलिए साइन की सेक्स एजुकेशन पर बनीं फ़िल्म छत्रीवाली, कहा- “इसे एक बोल्ड विषय नहीं माना जाना चाहिए”

रकुल प्रीत सिंह ने इसलिए साइन की छत्रीवाली

हाल ही में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रकुल बोलती नजर आईं कि उन्होंने इस विषय को क्यों चुना । रकुल ने कहा,  “मुझे लगता है कि यह मेरे लिए विषय के बोल्ड होने के बारे में नहीं है, मुझे लगता है कि पूरी बातचीत यह है कि यह बोल्ड नहीं है, यह उतना सामान्य है जितना यह हो सकता है और मुझे विश्वास है कि अगर हम प्रमुख स्वास्थ्य, मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हैंभावनात्मक स्वास्थ्य तो यौन स्वास्थ्य के बारे में क्यों नहीं । आप जानते हैं 'यह एक विकल्प नहीं है यह अनिवार्य है'। मैं वास्तव में मानती हूं कि यही एकमात्र चीज है जिसका हमारे जीवन में कोई विकल्प नहीं है तो इससे संबंधित शिक्षा को एक विकल्प क्यों होना चाहिए और मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है और यह समय की जरूरत है ।

रकुल ने आगे कहा,  “जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं उससे इतनी जुड़ी हुई थी कि मुझे लगा... आप जानते हैं कि कभी-कभी आपकी कुछ मान्यताएं होती हैं, लेकिन यह स्क्रिप्ट के रूप में आपके पास आती है, यह इस तथ्य को फिर से दिलचस्प बनाती है कि हां, मुझे लगता है  मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए जो लोगों की मदद करे, जाहिर है, मनोरंजन सबसे आगे है और मैं इससे इतनी जुड़ी हुई हूं कि महिलाओं के स्वास्थ्य पर इसके प्रभावों के बारे में किसी ने कभी बात नहीं की जैसे कि यह गर्भपात और मिसकैरिज के बारे में बात करता है, लेकिन क्या हम में से कोई बता सकता है कि कैसे एक महिला का शरीर कई गर्भपात सह सकता है और इसके बुरे प्रभाव क्या हैं और यह उन महिलाओं को कैसे आघात पहुँचाता है जिन्हें आप मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक रूप से जानते हैं और ये वो बातचीत हैं जो हमें उम्मीद करने और आगे बढ़ने के लिए एक समाज की जरूरत है, राइट ?”

इसके अलावा, आखिर में अभिनेत्री ने कहा,  “तो, हाँ, मुझे बस लगा कि यह कुछ ऐसा था जिससे मैं असल में जुड़ी हुई थी और इसलिए फिल्म को चुना । चाहे वह बोल्ड हो या नहीं, लेकिन विचार यह है कि इसे एक बोल्ड विषय नहीं माना जाना चाहिए ।

रकुल की छत्रीवाली 20 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।