जैसे ही राजश्री प्रोडक्शन ने अपनी आगामी फिल्म दोनों का टीजर ऑनलाइन रिलीज़ किया वैसे ही लोग उसपर ढेर सारा प्यार बरसाने लगे। टीज़र से संकेत मिलता है कि कहानी दो अजनबियों की है, जो एक डेस्टिनेशन पर मिलते हैं जहां वे रिश्ते के कई रंगों की खोज करते हैं। दोनों यह फिल्म रिजेक्शन से निपटने के संदेश और सेल्फ लव की वैल्यू को महत्व देते हुए फिल्म की कहानी को और भी दमदार बनाता है ।

राजश्री प्रोडक्शंस की फ़िल्म दोनों से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है राजवीर देओल ने अपने चार्म से सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

राजवीर देओल की पहली फ़िल्म दोनों

अभिनेता सनी देओल के बेटे और अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र के पोते राजवीर देओल दोनो से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, फिल्म के टीज़र के साथ साथ राजवीर भी लोगों का दिल जीत रहे हैं। वे इस फिल्म में दुल्हन के दोस्त देव का किरदार निभा रहे हैं। इस टीजर के बैकड्रॉप में डेस्टिनेशन वेडिंग का दृश्य भी देखने को मिला और राजवीर का चार्म और क्यूटनेस लोगों को आकर्षित कर रहा है। वे इस फिल्म में पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा के साथ नजर आएंगे।

अपनी शुरुआत के साथ-साथ अपनी छाप भी छोड़ रहे हैं, जो उन्हें दुल्हन के दोस्त देव के रूप में पेश करता है। भव्य गंतव्य विवाह के दृश्य टीज़र की पृष्ठभूमि बन गए हैं जहाँ राजवीर को बॉय नेक्स्ट डोर का शीर्षक दिया गया हैं।

दोनों का निर्देशन राजश्री की अगली पीढ़ी के निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या ने किया है, जिन्हें भी टीज़र रिलीज़ के बाद से बहुत प्यार मिला है। अपनी पहली फिल्म को जीवंत करते हुए, अवनीश ने अपनी कहानी और विजुअल में मासूमियत और प्यार की पवित्रता का संचार किया है जो दर्शकों तक पहुंची है।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है। यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करता आया है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं "दोनों" जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने। कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या, अजीत कुमार बड़जात्या ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी।