तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्म जेलर के अपने चार्टबस्टर गीत ‘कावाला’ की भारी सफलता से उत्साहित हैं । फुट-टैपिंग तमिल गाने से इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद तमन्ना भाटिया ने हाल ही में ‘कावाला’ के हिंदी वर्जन तू आ दिलबरा धमाकेदार तरीके से लॉन्च किया । काफी धूमधाम के बीच एक कार्यक्रम में तमन्ना भाटिया ने इस डांस नंबर का अनावरण किया ।

तमन्ना भाटिया ने मुंबई में जेलर के लोकप्रिय डांस नंबर ‘कावाला’ के हिंदी वर्जन ‘तू आ दिलबरा’ को किया लॉन्च

तमन्ना भाटिया ने ‘कावाला’ का हिंदी वर्जन लॉन्च किया

इवेंट में तमन्ना भाटिया ने मीडिया के कुछ सदस्यों के साथ गाने का वायरल हुक स्टेप मंच पर किया। बता दें, कावाला को शिल्पा राव ने गाया है, जबकि इसके हिंदी संस्करण को सिंधुजा श्रीनिवासन ने गाया है।साथ ही इसके बोल रकीब आलम द्वारा लिखे गए हैं.

इसी बीच, कावाला इंस्टाग्राम रील्स पर एक ट्रेंडिंग गाना बना हुआ है। साथ ही अनगिनत यूज़र्स इसकी आकर्षक धुनों पर थिरकते हुए अपने वीडियो साझा कर रहे हैं। इस जोशीले ट्रैक ने रिलीज होने के कुछ ही दिनों के भीतर यूट्यूब पर 70 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया। अब, देखना यह होगा कि कावाला का हिंदी वर्जन तू आ दिलबरा तमन्ना के फैंस को कितना पसंद आता है।

जेलर के अलावा, तमन्ना भाटिया के पास पाइपलाइन में कई आकर्षक प्रोजेक्ट्स हैं। उनके पास तेलुगु में भोला शंकर, मलयालम में बांद्रा और तमिल में अरनमनई 4 मौजूद हैं, जो जल्द ही रिलीज होंगी। तमन्ना निखिल आडवाणी की हिंदी फिल्म वेदा में जॉन अब्राहम के साथ भी नजर आएंगी।