अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज़ - पार्ट 1 ने अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया है । 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पुष्पा: द राइज़ की शुरूआत भले ही धीमी रही हो लेकिन पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ और लोगों से मिली पॉजिटिव प्रतिक्रिया के चलते यह फ़िल्म अभी तक सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है । अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ के डब हिंदी वर्जन को भी हिंदी भाषी क्षेत्रों में काफ़ी पसंद किया गया । न केवल सिंगल स्क्रीन्स बल्कि मल्टीप्लेक्स थिएटर्स में भी पुष्पा: द राइज़ को देखने के लिए दर्शक आकर्षित हुए । पुष्पा की सफ़लता का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है कि भले ही यह फ़िल्म ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है लेकिन अभी भी लोग इसे थिएटर में आकर देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं ।

Pushpa: The Rise Box Office: अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने बॉक्स ऑफ़िस पर पूरे किए 50 दिन, अब तक कमाए कुल 102.39 करोड़ रु

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज़

पुष्पा: द राइज़ की कहानी, डायलॉग्स और दमदार एक्टिंग के साथ-साथ फ़िल्म के गाने भी लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं । पुष्पा ने बॉक्स ऑफ़िस पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं । और आज अपने 55वें दिन पर पुष्पा ने बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 102.39 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि अब पुष्पा का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन धीरे-धीरे कम होता जा रहा है । लेकिन क्योंकि अभी सिर्फ़ पुष्पा ही थिएटर में रिलीज है और कोई अन्य फ़िल्म रिलीज नहीं हुई है इसका फ़ायदा फ़िल्म को मिल रहा है । हालांकि पुष्पा को हॉलीवुड फ़िल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम और रणवीर सिंह की 83 से कड़ा मुकाबला करना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया ।

मौजूदा समय को देखते हुए जब नई फ़िल्में थिएटर में रिलीज होना शुरू होने वाली है, ऐसे में पुष्पा को बॉक्स ऑफ़िस पर नई फ़िल्मों से सामना करना होगा और इससे फ़िल्म के कलेक्शन पर भी खासा असर पड़ेगा । उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में पुष्पा के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में कुछ करोड़ रु और जुड जाएंगे ।