अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक है। ये फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है। ऐसे में निर्माताओं ने आज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म के 200 डेज टू गो पोस्टर से पर्दा उठाया है। इस फिल्म का निर्माण जोरों पर है, और निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि यह 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन जाए। इस फिल्म को लेकर उम्मीद तेज है और ट्रेड और दर्शक, दोनों के बीच फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रहीं है, जिससे 15 महीनों से अधिक समय से साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के लिए चार्ट के टॉप पर इसकी पोजीशन सेफ  है। वहीं इस फिल्म को लेकर हाइप भी जोरों पर है।

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल रिलीज से 200 दिन दूर ; मेकर्स ने रिकंफ़र्म की रिलीज डेट

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल

बता दें, 2021 में पुष्पा: द राइज की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आइकन अल्लू अर्जुन  मास्टर फिल्ममेकर सुकुमार द्वारा निर्देशित इस सीक्वल में रूल करने के लिए लौट आए हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और बहुमुखी अभिनेता फहद फासिल भी होंगे। माइथ्री मूवी मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक कम्प्लीट एंटरटेनमेंट पेश करने के लिए कमर कस ली है जो न केवल उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी बल्कि बेहतर भी होगी।

हाल में फिल्म के 200 दिनों का काउंटडाउन मार्क करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक पोस्टर साझा किया और कैप्शन में लिखा, “पुष्पा राज को रूल करने के लिए सिर्फ 200 दिन । #Pushpa2TheRule 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी

पुष्पा 2 द रूल का निर्देशन सुकुमार ने किया हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया हैं । माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित पुष्पा 2 द रूल, 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।