आमिर खान, जो बेहद सोच समझकर अपनी फिल्मों का चयन करने के लिए जाने जाते हैं, वह हाल ही में पृथ्वी कैफे में अपने बेटे जुनैद के प्ले का आनंद लेते हुए नज़र आये । इतना ही नहीं, आमिर खान ने अपने प्रशंसकों से भी यह नाटक देखने के लिए कहा है ।

आमिर खान को उनके बेटे जुनैद ने करवाया प्राउड फ़ील !

आमिर खान ने गर्व के साथ देखा अपने बेटे का प्ले 'ए फार्मिंग स्टोरी'

सुपरस्टार आमिर ने पिता के रूप में अपने गर्व की भावना को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,"बस अभी कुछ समय पहले विनीत भल्ला द्वारा लिखित और फ़ैज़ेह जलाली द्वारा निर्देशित 'ए फार्मिंग स्टोरी' नामक एक प्यारा नाटक देखा । आप भी यह प्ले देखने की कोशिश करिये, पृथ्वी कैफ़े में कल दोपहर 12 बजे एक और शो होगा ।"

अभिनेता ने सभी से अपने बेटे का यह प्ले देखने का आग्रह किया है और आमिर ने इसे 'एक शानदार प्ले' की उपाधि दी है । एक गर्वित पिता की तरह, अभिनेता की खुशी यह देखकर सातवें आसमान पर है कि उनके बेटे ने काम के समान क्षेत्र में अपना कौशल दिखाया है ।

अपने प्रशंसकों को प्रसन्न करते हुए, अभिनेता ने दंगल जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के परिदृश्य को बदल दिया है, यह फिल्म आज भी आम जनता के दिलों-दिमाग पर छाई हुई है ।

अभिनेता ने हमेशा अपने प्रशंसकों को दंगल जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ खुश किया है, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ चीनी बाजार में भी धूम मचाने में कामयाब रही है ।

आमिर अपनी कल्ट क्लासिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं । सिर्फ 3 इडियट्स ही नहीं, बल्कि अभिनेता दिल चाहता है, रंग दे बसंती जैसी फिल्मों के साथ ट्रेंड शुरू करने के लिए भी प्रसिद्ध है ।

यह भी पढ़ें :  आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ इस 'मिस्ट्री मैन' को देख लोगों ने किए सवाल…

आमिर के जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अपनी अगली फिल्म के रूप में घोषित किया है जो पहले से ही सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में सुर्खियां बटोर रही है और अगले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।