13 मार्च को होने वाले ऑस्कर अवॉर्ड्स में जहां एक तरफ आरआरआर कानाटू नाटूगाना ऑस्कर अवॉर्ड के लिए शॉर्टलिस्ट है, वहीं गुजराती फिल्मछेल्लो शोके साथ-साथ दो डॉक्युमेंट्री, द एलिफेंट व्हिस्परर्स और ऑल देट ब्रीद्स भी चर्चा में है । गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित द एलिफेंट व्हिस्परर्स को हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने देखा और इसका रिव्यू किया है।

प्रियंका चोपड़ा को पसंद आई गुनीत मोंगा की ऑस्कर नॉमिनेटेड डॉक्युमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्परर्स

प्रियंका चोपड़ा को पसंद आई  द एलिफेंट व्हिस्परर्स 

इस वर्ष भारत की ओर से ऑस्कर में अग्रणी फिल्मों में से एक द एलिफेंट व्हिस्परर्स है, जिसका निर्देशन कार्तिकी गोंसाल्विस ने किया है, जिन्होंने इस दिल को छू लेने वाले डॉक्यूमेंट्री के साथ अपना डेब्यू किया है, यह कहानी दक्षिण भारत में एक अनाथ हाथी के बारे में जो एक अप्रत्याशित तरीके से सुकून पाती है जब एक जोड़ा उसे अपनाता है । गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित फिल्म, जो पहले ऑस्कर विजेता डॉक्यूमेंट्री, पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस ने उनके बैनर सिख एंटरटेनमेंट के तहत डॉक्यूमेंट्री का निर्माण किया । 

फिल्म द एलीफेंट व्हिस्पेरर्स इस साल की बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कारपेंट्री में नॉमिनेशन में से एक के रूप में दौड़ रही है और अब इसने प्रियंका चोपड़ा का ध्यान खींचा है।  प्रियंका ने ट्विटर पर फिल्म की तारीफों के पुल बांधे । उन्होंने लिखा, “भावनाओं से भरा एक ट्रंक । दिल को छू लेने वाले डॉक्यूमेंट्री में से एक, जिसे मैंने हाल ही में देखा है... बहुत पसंद आई । इस अद्भुत कहानी को जीवंत करने के लिए @EarthSpectrum @guneetm को बहुत-बहुत धन्यवाद