प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है । 12 जनवरी को रिलीज होने वाली ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी थी । ओम राउत के निर्देशन में बन रही आदिपुरुष की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी । आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम, सैफ अली खान लंकेश रावण और कृति सैनन देवी सीता के किरदार में नजर आने वाले हैं । आदिपुरुष के नए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आ रहे हैं ।

आदिपुरुष के फ़र्स्ट टीजर पोस्टर में भगवान राम के किरदार में नजर आए प्रभास, भूषण कुमार द्वारा निर्मित फ़िल्म 12 जनवरी को आईमैक्स और 3डी में होगी रिलीज

प्रभास स्टारर आदिपुरुष

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) पोस्ट में धनुष के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक घुटने के बल बैठे एक्टर आसमान की तरफ धनुष में तीर लगाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर आते ही वायरल होने लगा। 'आदिपुरुष' (Adipurush) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है । ऐसे में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है क्योंकि यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है । पोस्टर और टीजर दोनों ही फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा ।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इस फिल्म का टीज़र यूपी के अयोध्या के सरयू नदी तट पर 2 अक्टूबर रविवार की शाम 7.11 पर सामने आएगा। बता दें कि इस मूवी को भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने प्रोड्यूस किया है ।

आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित मेगा भारतीय फिल्म है, जो 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होने के लिए एक विजुअल एक्ट्रावेगेंजा है । फिल्म के डायलॉग और लिरिक्स मनोज मुंतशिर के द्वारा लिखे गए हैं ।