अभिनेता पावेल गुलाटी ने अपने सहकर्मियों से मित्र बनीं तापसी पन्नू और सैयामी खेर के साथ खेल के कारण बने विशेष बंधन के बारे में बात की । थप्पड़ और दोबारा जैसी फिल्मों में तापसी के साथ सहयोग करने के बाद, प्रतिभाशाली अभिनेत्री के साथ पावेल की दोस्ती पिछले कुछ वर्षों में आपसी सम्मान के साथ बढ़ी है । अपने प्रोजेक्ट्स के फिल्मांकन के दौरान, पावेल और तापसी को स्क्वैश के प्रति अपने साझा प्रेम पर आपसी सहमति मिली, खेल में तापसी की दक्षता ने उनके सौहार्द में एक अतिरिक्त आयाम जोड़ दिया। स्क्वैश के उनके खेल ने न केवल उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को मज़बूत किया, बल्कि सेट के बाहर भी उनकी अनोखी दोस्ती को मज़बूत किया है ।

तापसी पन्नू और सैयामी खेर के साथ पावेल गुलाटी का बॉन्ड स्पोर्ट्स की वजह से ज्यादा स्ट्रॉन्ग बना ; “दोनों स्क्वैश और बैडमिंटन में एक्सपर्ट हैं”

तापसी पन्नू और सैयामी खेर के साथ पावेल गुलाटी का बॉन्ड

इसी तरह, अश्विनी अय्यर तिवारी की वेब सिरीज़ फाड़ू में सैयामी खेर के साथ पावेल की ऑन-स्क्रीन साझेदारी ने एक और साझा जुनून की खोज की: बैडमिंटन। शूटिंग के दौरान विभिन्न खेलों के प्रति पावेल के झुकाव के बावजूद, पावेल, तापसी और सैयामी की तिकड़ी अक्सर फ्रेंडली स्क्वैश और बैडमिंटन मैचों में शामिल होती थी, जिससे प्रोजक्ट समाप्त होने के बाद भी उनके विशेष बंधन का पोषण होता था । पावेल ने इन महिलाओं से इन खेलों के बारे में बहुत कुछ सीखा ।

खेलों पर साझा किए गए सौहार्द पर विचार करते हुए, पावेल गुलाटी ने टिप्पणी की, “तापसी और सैयामी के साथ मेरी दोस्ती हमारे पेशेवर सहयोग की सीमाओं से परे है । खेल हमारे व्यस्त कार्यक्रम के बीच जुड़ने और आराम करने के लिए एक सामान्य आधार के रूप में काम करते हैं। चाहे वह खेल हो तापसी के साथ स्क्वैश या सैयामी के साथ बैडमिंटन, इन साझा क्षणों ने हमारे बंधन को मज़बूत किया है और हमारी दोस्ती को समृद्ध किया है । ये दो महिलाएं न केवल स्क्रीन पर महान हैं, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी उनकी अविश्वसनीय रूप से विविध रुचि है, खासकर खेल में । मैं भी एक बास्केटबॉल खिलाड़ी रहा हूं और हमारे साथ बिताए समय के दौरान, उन्होंने मुझे अपने-अपने खेल सिखाए हैं जिन्हें वे पसंद करते हैं। तापसी स्क्वैश में और सैयामी बैडमिंटन में बहुत अच्छी हैं। इसलिए उनसे सीखना खुशी की बात है ।

चूँकि वे स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह एक-दूसरे का समर्थन और प्रेरणा करते रहते हैं, पावेल, तापसी और सैयामी की अनूठी दोस्ती फिल्म उद्योग में साझा हितों और पारस्परिक सम्मान की शक्ति के प्रमाण के रूप में खड़ी है।