फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, विनायक दामोदर सावरकर के जीवन और समय पर आधारित बायोपिक के निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि 22 मार्च को फिल्म रिलीज होने के बाद इतिहास फिर से लिखा जाएगा । अनुभवी निर्माता, जो आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म का वित्तपोषण कर रहे हैं, ने कहा कि वह सावरकर से बेहद प्रेरित थे और उन्होंने हमेशा उन पर आधारित फिल्म बनाने का विचार रखा था।

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, “स्वातंत्र्य वीर सावरकर बायोपिक फ़िल्म आज के युवाओं के लिए एक उपहार है”

स्वातंत्र्य वीर सावरकर का ट्रेलर आउट

मेरा मानना है कि वह देश में पैदा हुए सबसे महान राष्ट्रवादियों में से एक हैं। उनके बारे में और अधिक पढ़ने और उनके जीवन को समझने के बाद, मुझे उनकी उल्लेखनीय कहानी में गहरी प्रेरणा मिली। उनके बारे में एक फिल्म बनाना एक लंबे समय से संजोया गया सपना रहा है, और स्वातंत्र्य वीर सावरकर उस आकांक्षा की प्राप्ति है ।पंडित कहते हैं।

भाजपा से करीबी तौर पर जुड़े पंडित का मानना है कि अभिनेता रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सावरकर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी ।उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म सावरकर की सच्ची कहानी को उजागर करेगी, जिससे लोगों को भारत के इतिहास में उनके योगदान और महत्व की गहरी समझ हासिल करने का अवसर मिलेगा। उनकी कहानी को फिल्म के माध्यम से चित्रित करके, हम उन्हें गलत धारणाओं के दायरे से मुक्त करने की भी योजना बना रहे हैं।

पंडित ने सावरकर के सफल चित्रण के लिए रणदीप हुड्डा के समर्पण और शारीरिक परिवर्तन सहित उनके द्वारा की गई कड़ी मेहनत और प्रयासों की भी प्रशंसा की। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल ने अन्य प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं, जो दुनिया भर में हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज़ होगी।

ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, संदीप सिंह, योगेश राहर और रणदीप हुडा द्वारा निर्मित, 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित है।