जब से प्रियंका चोपड़ा की बीच साइड वाली तस्वीरें आईं है तब से इंटरनेट पर उन्होंने सनसनी मचा कर रख दी है । इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको से भी खूब सुर्खियां बटोरी और उसके बाद अब वो जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में भी नजर आने वाली है । ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बर्लिन में अपनी फ़िल्म बेवॉच के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची और वहां उन्हें भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का मौका मिला । मोदी से मिलकर प्रियंका की खुशी का ठिकाना नहीं था ।

प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया । प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह प्यारा संयोग है कि पीएम और मैं एक ही समय पर बर्लिन में हैं । बिजी शेड्यूल होने के बावजूद मुझसे वक्त निकालने के लिए नरेंद्र मोदी सर आपका बहुत बहुत शुक्रिया ।’

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही हॉलीवुड फ़िल्म बेवॉच में ड्वेन जॉनसन, ज़ैक एफ्रॉन, एलेक्जेंड्रा दददरी और अन्य हॉलीवुड कलाकारों के साथ नजर आएंगी । विदेश में तो यह फ़िल्म रिलीज हो चुकी है और भारत में यह 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।