साल 2020 अब खत्म होने वाला है, ऐसे में अब हर किसी की उम्मीदों भरी निगाहें आने वाले साल यानि 2021 पर हैं । मनोरंजन जगत में भी 2021 में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा । आने वाला साल कई खूबसूरत ऑनस्क्रीन जोड़ियों के लिए जाना जाएगा ।

साल 2021 में पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार ये नई ऑनस्क्रीन जोड़ियां

साल 2021 की फ़्रेश ऑनस्क्रीन जोड़ी

2021 में फिल्मी पर्दे ऐसी कई ऑनस्क्रीन फ़्रेश जोड़ियां दिखाई देंगी जो इससे पहले पर्दे पर कभी साथ नजर नहीं आईं । तो चलिए आपको बताते हैं कि वो कौनसी जोड़ियां है जो 2021 में धूम मचाने के लिए तैयार हैं ।

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर

7667667

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर पहली बार लव रंजन की आगामी फ़िल्म में एक साथ नजर आएंगे । ऐसा पहली बार होगा जव श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे ।

दीपिका पादकोण और प्रभास

fotojet-29

दीपिका पादकोण और प्रभास फ़िल्ममेकर नाग अश्विन की आगामी मेगाबजट फ़िल्म में एक साथ दिखाई देंगे । यह एक साइंस फ़िक्शन ड्रामा फ़िल्म है ।

जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह

12121

जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में दिखाई देगी । यह फ़िल्म शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है ।

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी

87878787

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों सितारे शकुन बत्रा की फ़िल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । दर्शकों को इस नए जोड़े के साथ एक नया जॉनर देखने को मिलेगा ।

पूजा हेगड़े और रणवीर सिंह

434343

रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में एक और एक्साॉइटिंग जोड़ी देखने को मिलेगी और वो है रणवीर सिंह और पूजा हेगडे की । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होगा ।

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

exclusive-shes-one-sweetheart-a-really-sweet-girl-vijay-deverakonda-praises-fighter-co-star-ananya-panday-2-1

अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा एक साथ फ़िल्म फ़ाइटर में नजर आएंगे । पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही फ़िल्म फ़ाइटर में अनन्या, विजय के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, आली, मकरंद देश पांडे और गेटअप श्रीनू भी धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म को हिंदी और तेलुगू भाषा के अलावा और कई भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा ।

कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी

farhan-akhtar-announces-phone-bhoot-starring-katrina-kaif-ishaan-khatter-siddhant-chaturvedi-1

कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी सुपरनैचुरल कॉमेडी फ़िल्म फ़ोन भूत में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कैटरीना, सिद्धांत और ईशान भूत पकड़ने वाले लोगों का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं।