बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । नवाजुद्दीन की शादीशुदा जिंदगी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है । नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के रिश्ते में दरार आ गई है । आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन पर कई तरह के आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज और पोस्ट शेयर कर ये बताया की, नवाजुद्दीन और उनकी फ़ैमिली उन पर अत्याचार कर रही है और उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया है । हालांकि इन वीडियोज और पोस्ट पर अब तक नवाजुद्दीन ने अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया था लेकिन अब फ़ाइनली अभिनेता ने इन सभी आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा है । 

एक्स वाइफ़ आलिया सिद्दीकी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फ़ाइनली तोड़ी चुप्पी ; अपना पक्ष रखते हुए कहा- “मैं इतने दिनों से अपने बच्चों की ख़ातिर चुप था, पैसा हड़पने के लिए किया जा रहा है ये सब”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी 

नवाजुद्दीन ने अपनी पूर्व पत्नी आलिया के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “मेरी चुप्पी की वजह से हर जगह मुझे बुरे इंसान के तौर पर दिखाया जा रहा है । मैं इसलिए चुप रहा था, क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं ना कहीं मेरे छोटे बच्चे भी पढ़ रहे होंगे । सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स, प्रेस और चंद लोग, एकतरफा और छेड़छाड़ वाले वीडियोज के जरिए मेरे चरित्र हनन का लुत्फ उठा रहे हैं । कुछ बातें हैं, जो मैं बताना चाहूंगा- सबसे पहले मैं बताना चाहूंगा कि आलिया और मैं कई सालों से साथ नहीं रहते । हमारा पहले ही तलाक हो चुका है, मगर हां, बच्चों की खातिर हमारे बीच एक समझौता है । क्या कोई यह जानता है कि मेरे बच्चे 45 दिनों से भारत में हैं और स्कूल उनकी लम्बी अनुपस्थिति को लेकर मुझे रोज लिख रहा है । मेरे बच्चों को 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है और वो दुबई में अपना स्कूल मिस कर रहे हैं । पैसे मांगने के बहाने यहां बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में छोड़ा हुआ था । पिछले 2 सालों से उसे लगभग 10 लाख रुपये प्रति माह दिये जा रहे हैं और 5-7 लाख रुपये प्रति माह बच्चों के साथ दुबई जाने के बाद से दिये जा रहे हैं । इसमें स्कूल की फीस, मेडिकल, ट्रैवलिंग और दूसरे खर्च शामिल नहीं हैं । मैंने उसकी आमदनी सुनिश्चित करने के लिए उसकी 3 फिल्मों को फाइनेंस भी किया, जिसमें मेरे करोड़ों रुपये खर्च हुए थे, क्योकि वो मेरे बच्चों की मां है । मैंने अपने बच्चों के लिए उसे लग्जरी कार दी थी, जिसे उसने बेचकर सारे पैसे उड़ा दिये । मैंने अपने बच्चों के लिए वर्सोवा में सी-फेसिंग फ्लैट भी खरीदा था । आलिया को इस फ्लैट का को-ओनर बनाया था, क्योंकि बच्चे अभी छोटे हैं । मैंने दुबई में भी बच्चों के लिए एक फ्लैट खरीदा है, जहां वो आराम से रह रही थी । वो सिर्फ पैसा चाहती है, इसलिए मेरी मां और मुझ पर कई केस कर दिये हैं । यह उसकी आदत बन चुकी है।  पहले भी किये हैं। जब मांग पूरी हो जाती है तो केस वापस ले लेती है ।

आलिया के वीडियो का जवाब देते हुए नवाज ने यह भी लिखा कि, “बच्चे जब भी भारत आते थे तो अपनी दादी के साथ ठहरते थे । उन्हें कोई बाहर कैसे कर सकता है । उस वक्त मैं खुद भी घर पर नहीं था । उसने बाहर फेंकते हुए समय वीडियो क्यों नहीं बनाया, जबकि वो किसी भी बात का वीडियो बना लेती है । उसने इस तमाशे में बच्चों को भी घसीट लिया है, सिर्फ ब्लैकमेल करने, मेरी मान-हानि करने और मेरा करियर तबाह करने ले लिए वो ऐसा कर रही है ।

बता दें कि, आलिया सिद्दीकी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर करके कहा था कि नवाज ने उन्हें उनके बच्चों के साथ आधी रात को घर से बाहर कर दिया है । आलिया ने कहा था कि उनके पास ना पैसे हैं और ना कहीं जाने की जगह. इसके अलावा भी आलिया ने नवाजुद्दीन कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसका जवाब अब एक्टर ने दिया है ।