फ़ाइनली अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनकी मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म वेलकम का तीसरा पार्ट, वेलकम टू द जंगल अनाउंस कर दिया है । जहां इस बार वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार सहित 24 कलाकार फ़िल्म में अहम रोल में नज़र आएँगे वहीं वेलकम फ्रेंचाइजी को लोकप्रिय बनाने वाली जोड़ीमजनू भाईऔरउदय शेट्टीउर्फ़ अनिल कपूर और नाना पाटेकर फ़िल्म से बाहर हो गए हैं । लेकिन फ़ैंस को वेलकम फ्रेंचाइजी में मजनू भाई और उदय शेट्टी की कमी महसूस हो रही है । तो आख़िर ऐसी क्या वजह रही की नाना पाटेकर और अनिल कपूर वेलकम टू द जंगल का हिस्सा नहीं बन पाए । और अब ख़ुद नाना पाटेकर ने प्रोड्यूसर्स पर तंज कसते हुए वेलकम टू द जंगल में न होने की वजह बताई है । और फ़िल्म में न होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है ।

वेलकम फ्रेंचाइजी के ‘उदय शेट्टी’ उर्फ़ नाना पाटेकर ने बताई अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर वेलकम टू द जंगल में न होने की वजह ; प्रोड्यूसर्स पर तंज कसते हुए चुप्पी तोड़ी और कहा- “उन्हें लगता है कि अब हम पुराने हो गए हैं”

नाना पाटेकर ने बताई वेलकम टू द जंगल में न होने की वजह

नाना पाटेकर हाल ही में अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म द वैक्सीन वॉर के ट्रेलर लॉन्च में पहुँचे जहां एक पत्रकार ने उनसे वेलकम टू द जंगल में न होने की वजह जाननी चाही । इस पर नाना पाटेकर ने चुटकी लेते हुए प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा और अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “उन्हें (वेलकम टू द जंगल के प्रोड्यूसर्स) लगता है कि अब हम पुराने हो गए हैं । इसलिए शायद उन्होंने हमें नहीं लिया । इनको (द वैक्सीन वॉर प्रोड्यूसर्स) लगता है कि अभी हम पुराने नहीं हुए हैं इसलिए इन्होंने हमें ले लिया । आपके लिए इंडस्ट्री कभी बंद नहीं होती । अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं तो लोग आपके पास आएंगे । आपको ख़ुद को ये जानना चाहिए की आप वो काम कर सकते हैं या नहीं । मैं समझता हूँ कि ये मेरा पहला चांस हैं और आख़िरी चांस है । तो उतनी ही जान डालनी चाहिए अपने काम में । कम हर किसी को मिलता है, बस आप काम करना चाहते हैं या नहीं ये इस बात पर निर्भर है ।

द वैक्सीन वॉर की बात करें तो इसमें नाना पाटेकर के साथ अनुपम खेर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे । पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी ।

वहीं वेलकम टू द जंगल की बात करें तो, इस बार फ़िल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस, दिशा पाटनी, परेश रावल, संजय दत्त, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राहुल देव, सुनील शेट्टी, श्रेयस तलपड़े, राजपाल यादव से लेकर जॉनी लीवर और तुषार कपूर नजर आने वाले हैं । अहमद खान के निर्देशन में बनने वाली वेलकम टू द जंगल को फिरोज नाडियाडवाला और ज्योति देशपांडे द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म 20 दिसंबर, 2024 को थिएटर्स में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी ।