नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी की सिर्फ एक बंदा काफी है ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई । कुछ सबसे बड़े लीगल कोर्टरूम ड्रामा में से एक इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर सभी को प्रभावित किया और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी स्क्रीनिंग के दौरान इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला । इसके साथ ही फिल्म लगातार दर्शकों के मन पर अपना प्रभाव छोड़ रही है और अपनी रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा रही है ।

मनोज बाजपेयी की कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

मनोज बाजपेयी स्टारर सिर्फ एक बंदा काफी है

ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद फिल्म के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने कहा, “इंटरनेशनल स्टेज पर दर्शकों से इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया देखना एक जबरदस्त एहसास है । जब हमारी फिल्म को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए । मैं सभी का आभारी हूं ।

इस मौके पर निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने साझा किया, “दर्शकों को एक अहम संदेश भेजने के लिए पूरे दिल और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई इस फिल्म के लिए उनके द्वारा सराहा जाना एक विनम्र फीलिंग है। मुझे खुशी है कि हमारे कोशिशों को उसका रिवॉर्ड मिल रहा है, जिसके वह हकदार हैं ।

भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर विनोद भानुशाली ने कहा, “न्यूयॉर्क इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हमारी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए एक बहुत ही प्रतिष्ठित मंच है। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद से मुझे बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं, मैं बेहद खुश हूं! सिर्फ एक बंदा काफी है उस तरह की फिल्म है जो सभी के देखने, सुनने और अनुभव करने के लायक है ।

ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, “न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हमारी फिल्म का दिखाया जाना सम्मान की बात है। हम 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को मिल रही सभी तारीफों और प्यार से रोमांचित हैं और अब हम इसे दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हैं ।

जी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने कहा, “जी 5 में हमारी कोशिश रही है कि हम सार्थक, प्रेरक और संबंधित कहानियों को बनाने के लिए बेस्ट के साथ सहयोग करें। सिर्फ एक बंदा काफी है एक असाधारण केस लड़ने वाले एक आम आदमी की ऐसी ही एक प्रेरक और संबंधित कहानी है । यह हम सभी के लिए गर्व का पल है क्योंकि प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की पहली स्क्रीनिंग हुई और इसे उत्साहजनक और जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है । हम इस तरह की और दमदार कहानियों को दर्शकों तक लाने के लिए फोकस्ड रहते हैं और हमें यकीन है कि जी5 पर इस फिल्म की रिलीज के साथ, दर्शक इसे पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे ।

66bce031-3d31-49db-93d3-1ff45381399e

जी 5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर, अर्चना आनंद ने कहा, “साल के सबसे बड़े कोर्ट रूम ड्रामा, सिर्फ एक बंदा काफी है के साथ, जी 5 ग्लोबल ने साउथ एशिया की पावरफुल, प्रेरक कहानियों का लेवल बढ़ाया है। हम रोमांचित हैं कि मनोज बाजपेयी के शानदार प्रदर्शन वाली इस फिल्म को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में पहचाना और सेलिब्रेट किया जा रहा है और खुशी है कि मनोज यहां अपने प्रशंसकों से मिल रहे हैं क्योंकि वे हमारे प्लेटफॉर्म पर फिल्म की अपकमिंग रिलीज का इंतजार कर रहे हैं ।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा 'बंदा', विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं । सिर्फ एक बंदा काफी है 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है ।