विनोद भानुशाली की भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपर्ण एस वर्मा, और ज़ी स्टूडियोज आपके लिए एक पावर-पैक कोर्टरूम ड्रामा लाने के लिए तैयार हैं, जिसमें तीन बार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी नजर आएंगे ।

इंटेंस कोर्टरूम सीक्वेंस के साथ मनोज बाजपेयी ने पूरी की अपनी हार्ड-हिटिंग कोर्टरूम ड्रामा की शूटिंग ; 2023 में रिलीज़ करने की प्लानिंग

मनोज बाजपेयी ने पूरी की शूटिंग

फिल्म के जोधपुर शेड्यूल को पूरा करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शूट की गई । हाल में मनोज बाजपेयी ने अपनी इस अनटाइटल्स फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और ये फिल्म 2023 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिल्म के क्लोसिंग सीन को फिल्माते समय पूरे कास्ट और क्रू ने पावरहाउस एक्टर मनोज बाजपेई को स्टैंडिंग ओवेशन दिया, जो एक गहन कोर्टरूम सीक्वेंस था । इसके बाद केक कटिंग कर के फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाया गया और पूरी टीम ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में किए गए काम के लिए आभार व्यक्त किया ।

यह हार्ड हिटिंग स्टोरी हिंदी फिल्मों में निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की शुरुआत हैं, जबकि फिल्म में जबरदस्त कलाकारों की टुकड़ी भी देखने मिलेगी ।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की यह कोर्टरूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित हैं ।