बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज (सोमवार-गुरुवार) स्ट्रीम कर रही है ।

9c9ef844-eb6d-4eb5-9946-c7a956ec3349

मलाइका अरोड़ा के शो में अमृता अरोड़ा

अरहान खान हमेशा से ही अपनी प्यारी मासी अमृता अरोड़ा लदाक के दीवाने रहे हैं। दोनों एक दूसरे में विश्वास करने से लेकर एक दूसरे को अपना सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम मानने है, साथ ही एक अच्छा बॉन्ड भी साझा करते हैं। ऐसे में अरहान के बाद अब अमृता मूविंग इन विद मलाइका के एक लेटेस्ट एपिसोड में उनके साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात करती नजर आई हैं।

अरहान के बारे में बात करते हुए, अमृता अरोड़ा लदाक ने कहा, “उसका वास्तव में एक अलग नजरिया है और चीजों पर एक अलग स्पिन है । वह बिल्कुल मेरे पति की तरह हैं, जो मेरे पिलर की तरह हैं । वह वास्तव में मेरे लिए ऐसा है कि जिसके कंधे पर मै अपना हाथ रख कर चैन की सांस लेकर कह सकती हूं कि सबकुछ ठीक है । अरहान और मेरा रिश्ता बेस्टी की तरह हैं, हम हमेशा ऐसे ही रहे हैं, हम लड़ते हैं, हम एक-दूसरे पर विश्वास करते हैं, हमारे पास एक-दूसरे का सहारा है, वह मेरे जैसा है, मैं उसमें अपना यंग वर्जन देखती हूं ।