लव सिन्हा इस समय गदर 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं और इसकी वजह भी है क्योंकि गदर 2 में उन्हें अपनी उपस्थिति के लिए बहुत प्यार मिल रहा है । इस तथ्य को देखते हुए कि गदर अपने आप में एक बड़ी हिट थी, प्रशंसकों को बहुत उम्मीदें थीं और खैर, फिल्म ने निश्चित रूप से शानदार प्रदर्शन किया है । चाहे वह बॉक्स ऑफिस हो या आलोचकों की प्रशंसा, फिल्म को सब कुछ मिला है। लव के फरीद के किरदार को काफी तारीफें मिली हैं । चाहे वह उनकी प्रभावशाली स्क्रीन उपस्थिति हो या उनकी आवाज़, हर चीज़ ने सभी सही कारणों से ध्यान आकर्षित किया गया । और अब, इसके अलावा, वह अब बेहद खुश हैं क्योंकि उनकी नवीनतम फिल्म ने उद्योग में एक प्रतिष्ठित दर्जा हासिल कर लिया है। कई मीडिया प्लेटफॉर्म के अनुसार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है और यह संख्या हर गुजरते दिन के साथ बड़ी और बेहतर होती जा रही है ।

गदर 2 का बॉक्स ऑफ़िस पर 400 करोड़ रु का आंकड़ा पार करने पर लव सिन्हा ने खुशी जताते हुए कहा, “ऐसी ऐतिहासिक फ़िल्म का हिस्सा होना सम्मान की बात है लेकिन मेरे लिए ये सनी देओल सर और अनिल शर्मा सर के साथ काम करने जैसी उपलब्धि के समान है”

गदर 2 का 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर लव सिन्हा ने खुशी जताई

उसी के संबंध में, लव ने अपनी खुशी साझा की और हम उद्धृत करते हैं, “खैर, मैं गदर 2 जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं इस तरह के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित और धन्य महसूस कर रहा हूं। पिछली बार जब गदर रिलीज हुई थी, तब इसने इतिहास रचा था और आज 22 साल बाद जब इसे रिलीज़ किया गया, तो इसने फिर से इतिहास रच दिया। एक अभिनेता के रूप में, आपको सफल परियोजनाओं का हिस्सा बनने के कई अवसर मिल सकते हैं। हालाँकि, वे सभी प्रतिष्ठित नहीं बनते हैं या इतिहास में अपना नाम दर्ज नहीं कराते हैं। यह इतिहास बन रहा है ।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए सबसे अधिक तो, गदर 2 सनी सर और अनिल सर के साथ काम करने के अनुभव को अपनाने के बारे में थी। इसके अलावा, फिल्म की अपनी विरासत थी और इसलिए, यह मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। मुझे इसकी परवाह नहीं थी कि मेरी भूमिका कितनी लंबी होगी। हालाँकि, फिर भी, फरीद के रूप में मेरा कैमियो मुझे काफी तारीफें और प्रशंसा के शब्द दे रहा है और एक अभिनय कलाकार के रूप में, मैं इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकता था। मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म बदलाव के उस चरण का एक हिस्सा है, जो धीरे-धीरे अन्य हिंदी फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस पर सूखा दौर लगातार खत्म कर रही है। मैं हर दिन धन्य महसूस करता हूं। मेरे प्रशंसकों और दर्शकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद ।”